Breaking News
Home / ताजा खबर / कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे ने खेली केक की होली…

कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे ने खेली केक की होली…

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे पिछले कई महीने से लखनऊ में अपकमिंग फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में लगे हुए थे. फिल्म की लखनऊ शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो गयी है. इस शेड्यूल रैप को सेलिब्रेट करने के लिए एक केक कटिंग सेरिमनी रखी गई जिसे फिल्म के क्रू ने जमकर सेलिब्रेट किया. आपने रंगों की होली तो देखी होगी, लेकिन अनन्या पांडे के शेयर किए गए वीडियो में स्टार्स एक-दूसरे को केक लगाते नजर आ रहे हैं.


सेलिब्रेशन्स के दौरान केक काटने के बाद केक से होली खेलने और चेहरे पर केक लगाने का रिवाज पुराना है और इसी रिवाज को निभाते नजर आए पति पत्नी और वो के सितारे. अनन्या पांडे द्वारा शेयर वीडियो में कार्तिक आर्यन केक से सने हुए और गीली शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. वह अनन्या पांडे को उनकी तरफ आने का इशारा करते हैं और जैसे ही वह करीब आती हैं कार्तिक उनके चेहरे पर केक लगा देते हैं.

मौका मिलते ही अनन्या पांडे भी कार्तिक आर्यन के चेहरे पर केक लगा देती हैं. कार्तिक के पीछे हटने पर अनन्या फिर से उनके चेहरे पर केक फेंक कर मार देती हैं. बाद में कार्तिक खुद ही को  चुपचाप केक लगा  लेते हैं. वीडियो के कैप्शन में अनन्या ने लिखा, “बदला कभी भी इतना मीठा नहीं लगा था. शुक्रिया लखनऊ पारंपरिक खाने और बहुत सारे प्यार के लिए.

कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे ने लखनऊ में शूटिंग करने के अलावा वक्त मिलने पर घूमना फिरना भी खूब किया है. कार्तिक आर्यन तो अक्सर ही अकाउंट पर खाने पीने के दौरान की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहे हैं. कार्तिक आर्यन की फिल्म पति पत्नी और वो में भूमि पेडनेकर कार्तिक की पत्नी का किरदार निभाएंगी.

Written by – Pooja Kumari

https://www.youtube.com/watch?v=SqJlydCwvkA

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com