Breaking News
Home / ताजा खबर / तबीयत बिगड़ने के बाद लालू प्रसाद यादव दिल्ली एम्स में भर्ती

तबीयत बिगड़ने के बाद लालू प्रसाद यादव दिल्ली एम्स में भर्ती

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत काफी खराब बताई जा रही है। लालू प्रसाद यादव को अब रिम्स अस्पताल से दिल्ली एम्स में शिफ्ट किया जा चुका है। लालू प्रसाद यादव को देर रात दिल्ली में एम्स के कार्डियो न्यूरो सेंटर में भर्ती करा दिया गया है। एम्स के डॉक्टरों की एक स्पेशल टीम लालू प्रसाद यादव की निगरानी कर रही है। दरअसल चारा घोटाला में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव को तबीयत बिगड़ने के बाद शनिवार रात रांची के रिम्स अस्पताल से एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली लाया गया है।

खबरों के मुताबिक लालू प्रसाद यादव को सांस लेने में तकलीफ है और उनके फेफड़े में पानी भरने से स्थिति और क्रिटिकल हो चुकी है। लालू यादव को निमोनिया होने की पुष्टि की गई है. इसके अलावा उनके गुर्दे भी सिर्फ 25 फीसदी ही काम कर रहे हैं।दरअसल रिम्स के एक मेडिकल बोर्ड ने लालू प्रसाद यादव की स्थिति को देखते हुए उन्हें दिल्ली एम्स रेफर करने का फैसला किया था।

दरअसल चारा घोटाले में जेल जाने के बाद से लालू प्रसाद यादव रांची के रिम्स अस्पताल में पिछले करीब ढाई साल से अपना इलाज करवा रहे थे। वहीं इससे पहले रांची में उनकी तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद पार्टी और परिवार के कई लोग उनसे मिलने पहुंचे थे। शुक्रवार दोपहर लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती और पत्नी राबड़ी देवी, उनके दोनों बेटे तेज प्रताव और तेजस्वी यादव भी उनसे मुलाकात करने पहुंचे थे। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com