Breaking News
Home / ताजा खबर / जीवन एक करिश्माई चीज है ,जानिए कैसे बदल गई रातो रात पश्चिम बंगाल की रानू की किस्मत

जीवन एक करिश्माई चीज है ,जानिए कैसे बदल गई रातो रात पश्चिम बंगाल की रानू की किस्मत

इस दुनिया में चमत्कार होते है चमत्कार होते हुए हमने अपनी आंखो से देखा है । ऐसी ही एक कहानी पश्चिम बंगाल की रानू की है। जिन्हे कुदरत ने बहुत खूबसूरत आवाज़ दी है। शायद रानू ने ऐसा सोचा भी नहीं होगा। यह आवाज़ उनकी पहचान में चार चांद लगा देंगी। आपने सुना ही होगा लता मंगेशकर का सुपरहिट गाना एक प्यार का नगमा है जब भी यह गाना सुनते है इस गाने की आवाज़ दिल की निहित गहराई तक समा जाती है।

Image result for एक प्यार का नगमा है' गाना गाकर पश्चिम बंगाल की रानू सोशल मीडिया पर काफी फेमस हो गई हैं


आपको बता दे कि हूबहू यही सुरीली आवाज़ पश्चिम बंगाल की रानू को कुदरत से हासिल हुई है। हाल ही में 10 साल बाद रानू अपनी बिछड़ी हुई बेटी से मिली हैं। कुछ समय पहले रानू की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जिसमें वह लता मंगेशकर का फेमस गाना ‘एक प्यार का नगमा’ है गा रही थी। आपको बता दे कि आज रानू की जिंदगी पूरी तरह बदल गई है। इस गाने के वीडियो के वायरल होने के बाद रानू अपनी 10 साल से विछड़ी अपनी बेटी से भी मिल गई।

Image result for एक प्यार का नगमा है' गाना गाकर पश्चिम बंगाल की रानू सोशल मीडिया पर काफी फेमस हो गई हैं


रानू की बेटी ने घर पर आकर उनसे मुलाकात की। रानू ने कहा ये मेरा दूसरा जन्म है और में इसे बेहतर बनाने की हर तरह की कोशिश करूंगी। बता दें रानू का 2 मिनट का यह विडिओ पश्चिम बंगाल के नाडिया जिले के राणाघाट स्टेशन पर एक यंत्री यतीन्द्र चकर्वर्ती ने रेकार्ड किया था। जब इस यात्री के द्वारा यह वीडियो  सोशल  मीडिया पर शेयर किया गया तब से रानू सुपरस्टार बन गई है। वीडियो वायरल होने बाद रानू से कई प्रोड्यूसर संगीतकार कॉन्टैक्ट कर रहे है। यह सच है कि हुनर की कोई सख्सियत नहीं होती हुनर एक प्रकाश की तरह है वह जहा मौजूद होता वंहा अपनी रौशनी बिखेरता है। वक्त किसीका इंतज़ार नहीं करता है जीवन एक करश्माई चीज है यह कब पूरी तरह बदल जाये है खबर ही नहीं होती है। बरहाल रानू अपनी नई जिंदगी से बहुत खुश है।

WRITTEN BY- RISHU TOMAR


About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com