Breaking News
Home / ताजा खबर / BIG BREAKING :- मेरठ में गरजे मोदी, विपक्षियों को बताया ‘स-रा-ब’
MODI YOGI
MODI YOGI

BIG BREAKING :- मेरठ में गरजे मोदी, विपक्षियों को बताया ‘स-रा-ब’

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरठ में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस रैली में वो विपक्षियों पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि क्रांतिधरा मेरठ से चुनावी संग्राम शुरू करने के पीछे एक खास वजह है। उन्होंने कहा कि 1857 की आजादी की लड़ाई का बिगुल यहीं से बजा था। उन्होंने पुलवामा हमले में शहीद हुए मेरठ के जवान अजय कुमार को श्रद्धांजलि देकर संबोधन की शुरुआत की। उन्होंने स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह को भी नमन किया .

आगे उन्होंने विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि मै अपना हिसाब तो दूंगा ही ,लेकिन सबका हिसाब लूँगा।मोदी ने कहा कि सपा ,रालोद और बसपा के इस गठबंधन से प्रदेश को बहुत नुकसान होगा क्योंकि स-रा-ब सेहत के लिए बहुत हानिकारक होती है। उन्होंने एंटी- सैटेलाइट मिशन पर तंज कसने के लिए राहुल गांधी की बुद्धिमत्ता पर सवाल भी उठाए। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि कुछ लोग ए-सैटे को थिएटर का सेट समझ बैठे । उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगने वाले लोगों की जमकर आलोचना की। उन्होंने कहा कि इन चुनावों में एक तरफ मजबूत चौकीदार है तो दूसरी तरफ जालसाजी वंशवाद ,फैसला आपको करना है कि आप देश की रखवाली की जिम्मेदारी किसे देंगे।

मेरठ में राष्ट्रीय राजमार्ग 58 से लगे शिवाय होटल प्लाजा के सामने वाले मैदान में हुई इस सभा को सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों ने राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता किया,जबकि मोदी सरकार ने आतंकवाद के खिलाफ सख्त नीति अपनायी व आतंकवादियों कमर तोड़कर रख दी है। बालाकोट में भारतीय सेना ने जिस शौर्य का प्रदर्शन किया वह भाजपा की प्रतिबद्धता दर्शाता है। उन्होंने कहा पिछली सरकारों के दौरान प्रदेश में गोवंश की कटाई होती थी हमने उसे पूर्णतया बंद करवाया। उन्होंने ‘ मैं भी चौकीदार’ , ‘अबकी बार 74 पार’ तथा ‘मोदी है तो मुमकिन है’ के नारों के साथ सभा की समाप्ति की।

https://www.youtube.com/watch?v=ftXSmS9qGgs&t=1s

आपको बता दें कि यह पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मतदाताओं को रिझाने के लिए भाजपा की एक अत्यंत महत्वपूर्ण सभा थी खासकर मेरठ और मुजफ्फरनगर जैसे जिलों में, जहां आगामी 11 अप्रैल को प्रथम चरण में वोट डाले जाने हैं।

बृहस्पति मणि पाण्डेय की रिपोर्ट

About Chandani Kumari

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com