Breaking News
Home / बिहार / झारखण्ड / दरभंगा / पार्टी कार्यालय में कांग्रेस नेत्री लवली आनंद का किया गया भव्य स्वागत

पार्टी कार्यालय में कांग्रेस नेत्री लवली आनंद का किया गया भव्य स्वागत

शिवहर से मोहम्मद हसनैन- कार्यालय हक मार्केट में कांग्रेस नेत्री लवली आनंद का भव्य स्वागत किया गया है, कांग्रेस कार्यालय हक मार्केट में कांग्रेस नेत्री लवली आनंद का भव्य स्वागत किया गया है ! कांग्रेस मीडिया प्रवक्ता मुकेश कुमार सिंह के द्वारा पूर्व सांसद कांग्रेस नेत्री लवली आनंद को माला पहनाकर एवं शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया।

इससे पूर्व कांग्रेस नेता सह पूर्व जिला पार्षद सदस्य मोहम्मद इजहारूउल हक की अध्यक्षता में कांग्रेस नेत्री पूर्व सांसद लवली आनंद का स्वागत करते हुए कहा है कि इनके आने से जिला कांग्रेस में काफी मजबूती आएगी तथा लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पूरे बिहार में सबसे ज्यादा मतों से जीत कर लोकसभा पहुंचेगी।

उक्त अवसर पर अपने स्वागत से अभिभूत पूर्व सांसद लवली आनंद ने कांग्रेस पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि हमें यह 2019 का मिशन को पूरा करना है।

पूर्व सांसद लवली आनंद ने कहा है कि कांग्रेस हमारा पुराना घर है ,परिवार है, कांग्रेस हमारे खून में है पूर्व सांसद आनंद मोहन के दादा जी स्वर्गीय राम बहादुर बाबू उसी के गांधी कहे जाते रहे हैं, 2009 में भी मैं लोकसभा का चुनाव लड़ चुकी हूं इस बाबत शिवहर लोकसभा क्षेत्र में क्षेत्र भ्रमण कर तथा नुक्कड़ सभा के माध्यम से होने वाले तरियानी के कॉलेज में विराट किसान मार्च का आयोजन किया जा रहा है इसमें आप लोग की सौभाग्य ताकि जरूरी है।

पूर्व सांसद ने प्रेस वार्ता कर बताया है कि बापू के चर्चित चंपारण सत्याग्रह की 100 वीं वर्षगांठ पर 17 फरवरी 2019 को शिवहर जिला अंतर्गत तरियानी प्रखंड मुख्यालय पर किसानों की ज्वलंत सवाल और शिवहर संसदीय क्षेत्र की प्रमुख समस्याओं को लेकर विराट किसान मार्च का आयोजन किया जा रहा है।

किसान मार्च में कांग्रेस के प्रभारी महासचिव शक्ति सिंह गोहिल ,प्रभारी विरेंद्र सिंह राठौर ,प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ,कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह ,चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष अखिलेश सिंह, सांसद तारिक अनवर, कार्यकारी अध्यक्ष अशोक राम, एवं को कब कादरी आदि मुख्य रूप से शामिल होंगे।

उक्त प्रेसवार्ता में चेतन आनंद ने कहा है कि केंद्र सरकार और बिहार सरकार के नेतृत्व में युवाओं को कुंठित होना पड़ रहा है, शिवहर जिले में किसानों की समस्याओं को नजरअंदाज किया जाता रहा है रेलवे लाइन ,खोरी पाकर पुल सहित कई मामला लंबित है। उन्होंने बताया है कि कांग्रेस की सरकार आने पर किसानों का संपूर्ण ऋण माफ होगा जिसका प्रमाण है कि 3 राज्यों में जहां चुनाव में हमारी कांग्रेस की सरकार बनी है वह किसानों की ऋण को माफ कर दिया गया है जो जीता जागता उदाहरण है।

प्रेस वार्ता के दौरान मोहम्मद नसीम संजीव कुमार सिंह पप्पू जी, भोला साह, बिंदा चौधरी, जिला महासचिव प्रमोद राय सहित कांग्रेस नेताओं ने एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

About News10India

Check Also

बम-बम बोलबम के नारों से गूंजायमान हो गया दरभंगा का अलीनगर

देश भर में धूमधाम और हर्षोल्लास के संग मनाया गया महाशिवरात्रि का पावन त्योहार। दरभंगा …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com