Breaking News
Home / ताजा खबर / डॉक्टरों के हड़ताल के संग खड़े हुए ममता बनर्जी के भतीजे

डॉक्टरों के हड़ताल के संग खड़े हुए ममता बनर्जी के भतीजे

पश्चिम बंगाल में जूनियर डॉक्टरों के साथ मारपीट की घटना के बाद पूरे देश भर में डॉक्टरों ने हड़ताल कर दिया है। लेकिन, वही एक बड़ी खबर है बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अबेश मुखर्जी के तरफ से आ रही है। जिन्होंने डॉक्टरों के हड़ताल के बीच शामिल हो कर विरोध जताया।


पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

फिलहाल , अबेश बनर्जी भी केपीसी मेडिकल कॉलेज से पढ़ाई कर रहे हैं। जूनियर चिकित्सकों का यह विरोध ममता बनर्जी सरकार के रवैये को लेकर चल रहा है। ऐसे में उनके भतीजे के विरोध प्रदर्शन में शामिल होने पर चर्चा लाजिमी है। अबेश बनर्जी ने केपीसी मेडिकल कॉलेज से एनआरएस मेडिकल कॉलेज तक विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व किया।

Image result for hadtal doctor


आपको बता दें कि सोमवार को इलाज के दौरान नील रतन सिरकार मेडिकल कॉलेज में 75 साल के एक मरीज की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने दो जूनियर डॉक्टरों को जमकर पिटाई कर दी। पिटाई करने के बाद जूनियर चिकित्सक भड़क उठे।

Related image

उन्होंने अगले दिन मंगलवार को हड़ताल पर जाकर स्वास्थ्य सेवाओं को ठप कर दिया। बात तो तब बढ़ गई जब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने डॉक्टरों को अल्टीमेटम देते हुए अगले 4 घंटे में अस्पताल जॉइन करने को कहा।लेकिन डॉक्टरों ने मना कर दिया। अब पुरे देश भर के डाक्टरों ने हड़ताल कर दिया है।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com