Breaking News
Home / ताजा खबर / हैरान कर देने वाली बात, 26 साल के बाद क्यों लौटाया बच्चा जानिये ?

हैरान कर देने वाली बात, 26 साल के बाद क्यों लौटाया बच्चा जानिये ?

जिंदगी में कई बार हम ऐसी अजीबोगरीब बातो को सुनते है जिसपे विश्वास कर पाना मुश्किल हो जाता है। जिस बच्चे को उसके माँ बाप 26 साल पहले खो चुके हो, वह अचानक से उनके सामने 26 साल के बाद लौट आये तो वह आलम कैसा होगा। उन खुशियों को शब्दों में वया नहीं किया जा सकता। ऐसी ही खबर चीन के बीजिंग से है।

आपको बता दें कि 1993 में शियांग पिंग नामक एक महिला ने 2 बच्चे को जन्म दी लेकिन संयोगवश दोनों की मृत्यु हो जाती है। महिला ओझा को अपनी दुख भरी कहानी बताती है। ओझा ने सलाह दी अगर तुम किसी और के बच्चे को चोरी कर ले लेते हो तो तुम्हारे बिगड़े काम बन जायेंगे और तुम एक बार फिर से मां बन सकोगी।

जिसके बाद शियांग पिंग एक घर काम करने के लिए जाती है। जहां से वो 15 महीने के बच्चे को चुरा कर भाग जाती है। ठीक 3 साल बाद 1995 में ओझा के द्वारा कही गई भविष्यवाणी आखिरकार सच हुई और वह महिला ने एक बच्चे को जन्म जन्म दी।


26 साल बीत जाने के बाद महिला को एहसास हुआ कि उसने गलत किया था। तो उन्होंने फैसला किया की इस लड़की को इसके अपने मां बाप के यहां छोड़ दिया जाए। जिसको लेकर वह फिर से मालिक के घर जाती है और बच्चे चुराने की कहानी बयां करती है। लेकिन वहां मौजूद किसी ने इस बात को गंभीरता से नहीं लिया।

जिसके बाद वह कोर्ट पहुंची, जहां कोर्ट डीएनए टेस्ट का आदेश देता है और शियांग पिंग आख़िरकार जीत होती है और उसे अपने परिवार के पास छोड़ दिया जाता है।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com