Breaking News
Home / खेल / मैदान पर भिड़े यूसुफ पठान-अजिंक्य रहाणे, खिलाड़ियों को करना पड़ा बीच-बचाव!

मैदान पर भिड़े यूसुफ पठान-अजिंक्य रहाणे, खिलाड़ियों को करना पड़ा बीच-बचाव!

सेंट्रल डेस्क प्राची जैन:  मुंबई की टीम ने वडोदरा को 309 रनों से हराकर रणजी ट्रॉफी में अपने अभियान का जीत के साथ आगाज किया है। वडोदरा के रिलायंस स्टेडियम पर खेले जा रहे इस मैच के आखिरी दिन गुरुवार को मैदान पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब दो भारतीय क्रिकेटर आपस में बहस करते देखे गए।

दरअसल बड़ौदा की दूसरी पारी में उसके अनुभवी बल्लेबाज यूसुफ पठान आउट होने के बाद अजिंक्य रहाणे से भिड़ गए। दोनों खिलाड़ियों के बीच काफी देर तक बहस होती रही और मुंबई के खिलाड़ियों को बीच-बचाव करना पड़ा।

घटना बड़ौदा की पारी के 48वें ओवर की है जब अंपायर ने यूसुफ पठान को कैच आउट दे दिया। आकाश पारकर की गेंद यूसुफ पठान के पैड्स पर लगी, लेकिन अंपायर ने उन्हें कैच आउट करार दिया। अंपायर के इस फैसले से नाराज यूसुफ क्रीज छोड़ने के लिए तैयार ही नहीं थे। पठान के क्रीज पर खड़े रहने के बाद रहाणे उनके पास आए और दोनों के बीच कुछ बातचीत होने लगी।


ये बातचीत काफी देर तक चलती रही तभी मुंबई के खिलाड़ी रहाणे को यूसुफ पठान से दूर ले गए. इसके बाद 37 वर्षीय बल्लेबाज को पवेलियन लौटना पड़ा। हालांकि लौटते वक्त भी यूसुफ पठान फैसले के खिलाफ सिर हिलाकर असहमति जताते नजर आए।

वडोदरा के खिलाफ इस जीत के फलस्वरूप मुंबई ने छह अंक हासिल किए जबकि वडोदरा को कोई अंक नहीं मिला। रणजी ट्रॉफी के एक अन्य दिलचस्प मैच में कर्नाटक ने तमिलनाडु को 26 रन से हराया। मैच में जीत के लिए तमिलनाडु को 181 रन की जरूरत थी, लेकिन टीम महज 154 रन बनाकर आउट हो गई।

https://www.youtube.com/watch?v=RSKlR9p8-KM&t=1s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com