Breaking News
Home / अपराध / मध्येप्रदेश में कि मासूमों की पीट पीट कर हत्या दो आरोपी गिरफ्तार मायावती ने कि फांसी की मांग

मध्येप्रदेश में कि मासूमों की पीट पीट कर हत्या दो आरोपी गिरफ्तार मायावती ने कि फांसी की मांग

आज सुबह ही मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में सड़क किनारे शौच करने पर दो मासूमों की दर्दनाक तरीके से लाठियों से पीटकर हत्या करदी, हत्या के 2 आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। जांच से पता चला कि दोनों मासूम बुआ भतीजे थे। हत्या करके भाग रहे दोनों आरोपित हाकिम यादव और रामेश्वर यादव को गांववालों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। वारदात के बाद गाव वालो में तनाव कि स्थिति हैं। मौके पर पुलिस तैनात कर दी गई है। उधर, बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर वारदात की निंदा की है और फांसी की मांग की है।


 

जानकारी के मुताबिक रोशनी पुत्री कल्ला वाल्मीकि (12) और उसका भतीजा अविनाश पुत्र मनोज वाल्मीकि (10) बुधवार सुबह शौच के लिए खुले में सड़क किनारे बैठे थे। इसी दौरान गांव के ही हाकिम यादव (45)व रामेश्वर यादव (36) मौके पर पहुंचे। दोनों ने बच्चों से कहा कि सड़क पर गंदगी कर रहे हो। बच्चे जब नहीं हटे तो उन्हें लाठियों से पीटने लगे। सिर पर गंभीर चोट आने से दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। इसी बीच, गांव पहुंचे वाल्मीकि समाज के नेताओं ने सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर आरोप लगाया कि दोनों बच्चों के शव तौलिए में लिपटे हुए हैं, उन्हें कफन तक प्रशासन व पुलिस उपलब्ध नहीं करा सकी। समाज के लोगों ने चंदा कर कफन और अंतिम संस्कार का इंतजाम किया है।

आरोपियों ने कहा भगवान ने दिया था आदेश

पुलिस के दिए बयानों के अनुसार जब पूछताछ के दौरान आरोपी हाकिम यादव से इस मामले में पूछा गया कि उसने ऐसा क्यों किया तो उसने पागलपन का ढोंग शुरू कर दिया। उसने पुलिस को बताया कि, मुझे रात में सपना आया था, जिसमें भगवान ने कहा कि राक्षसों का संहार करना है, तो मैंने कर दिया।

Written by: prachi jain

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com