Breaking News
Home / राजनीति / I.N.D.I.A नाम पर मोदी और राहुल का वार-पलटवार

I.N.D.I.A नाम पर मोदी और राहुल का वार-पलटवार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को बीजेपी संसदीय दल की बैठक को संबोधित किया। प्रधानमंत्री ने विपक्षी दलों के गठबंधन का I.N.D.I.A नाम रखने पर निशान साधा। उन्होंने बैठक में कहा कि I.N.D.I.A गठबंधन देश में अब तक का सबसे दिशाहीन गठबंधन है। उन्होंने ईस्ट इंडिया कंपनी और इंडियन मुजाहिदीन जैसे नामों का हवाला देते हुए कहा कि केवल देश के नाम के इस्तेमाल से लोगों को गुमराह नहीं किया जा सकता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ईस्ट इंडिया कंपनी में भी इंडिया है और इंडियन मुजाहिद्दीन में भी इंडियन है। सिर्फ नाम (I.N.D.I.A) रख लेने से क्या होता है। संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने भाजपा संसदीय दल की बैठक में कहा कि विपक्ष का आचरण ऐसा रहा है, मानो उसने लंबे समय तक विपक्ष में रहने का फैसला कर लिया हो।

 इसके बाद काँग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी के बयान पर पलटवार किया है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा है कि आप हमें जो चाहें बुलाएं, लेकिन हम INDIA हैं’। राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि आप हमें जो चाहें बुलाएं, पीएम मोदी, लेकिन हम INDIA हैं। हम मणिपुर को ठीक करने और हर महिला और बच्चे के आंसू पोंछने में मदद करेंगे। हम मणिपुर में भारत के विचार का पुनर्निर्माण करेंगे। हम वहां के सभी लोगों के लिए प्यार और शांति वापस लाएंगे।

About News Desk

Check Also

भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और हजारों की संख्या में किसान भाइयों को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com