Breaking News
Home / ताजा खबर / मोदी जी 300 सीट जीतकर समझते हैं कि हम मनमानी करेंगे : ओवैसी

मोदी जी 300 सीट जीतकर समझते हैं कि हम मनमानी करेंगे : ओवैसी

लोकसभा चुनाव में एक बार फिर मोदी सरकार की वापसी के बाद अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों के बीच परेशानी देखा जा सकता है। इसी बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख ओवैसी ने बयान जारी किया है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को निशाना साधते हुए कहा कि अगर आप 300 सीट जीतकर यह समझते हैं कि हम मनमानी करेंगे तो ऐसा नहीं हो सकता और न ही होने देंगे।


 

ओवैसी ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री से हम कहना चाहते हैं “संविधान का हवाला देकर असदुद्दीन ओवैसी आपसे लड़ेगा, कमजोर लोगों के लिए लड़ेगा, हिंदुस्तान को आबाद रखना है, हम हिंदुस्तान को आबाद रखेंगे। हम यहां पर बराबर के हकदार हैं, किराएदार नहीं हैं हिस्सेदार रहेंगे।” उन्होंने आगे कहा कि अगर पीएम को लगता है कि ‘मुसलमान डर में रहते हैं, तो क्या वह उन गिरोहों को रोकेंगे, जो गाय के नाम पर मुसलमानों की हत्या कर रहे हैं, हमारे वीडियो लेकर निचा दिखाने की कोशिश की जा रही हो।’

Image

आपको बता दें कि इससे पहले भी अल्पसंख्यक समुदाय के मामले पर पीएम मोदी से कई सवाल उठ चुके हैं। ओवैसी ने लोकसभा चुनाव में बने सांसद के ऊपर कहा कि पीएम हमें बता सकते हैं कि उनकी पार्टी के 300 में से कितने मुस्लिम सांसद हैं जो लोकसभा से चुने गए है।

इस से पहले प्रधानमंत्री मोदी ये कहते नज़र आये थे कि जिस तरह से हमे गरीबी दूर करना है वैसे ही माइनॉरिटी को भी दूर करना है। माइनॉरिटी के साथ छल हुआ है और 2019 में आपसे अपेक्षा करने आया हूं कि हमें इस छल में छेद करना है। हमें विश्वास जीतना है।

Image result for modi and owaisi


ओवैसी लगातार भाजपा की नीतियों पर सवाल उठाने के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते रहते हैं आईएमआईएम के लोकसभा में इस बार 2 सांसद हैं जबकि  2014 में पार्टी का एक सांसद था।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com