Breaking News
Home / ताजा खबर / बिहार में बेटी से बेरहमी पर राहुल का निशाना, कहा-‘कुशासन छिपाने के लिए घटना को दबाया गया’

बिहार में बेटी से बेरहमी पर राहुल का निशाना, कहा-‘कुशासन छिपाने के लिए घटना को दबाया गया’

 बिहार के वैशाली में एक युवती के साथ बेरहमी की खबर अब सियासी हलकों में वार पलटवार की वजह बन चुकी है। दरअसल वैशाली में दबंगों ने युवती को जिंदा जला दिया और फिर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस घटना पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर तीखा निशाना साधा है। राहुल गांधी ने लिखा कि किसका अपराध ज्यादा खतरनाक है-जिसने ये अमानवीय कर्म किया? या  जिसने चुनावी फायदे के लिए इसे छुपाया ताकि इस कुशासन पर अपने झूठे ‘सुशासन’ की नींव रख सके?’

वहीं इस घटना को लेकर कांग्रेस के नेताओं ने भी सरकार को निशाने पर लिया है। कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी ने कहा कि अब नीतीश कुमार को जवाब देना होगा सिर्फ महिलाओं के नाम पर राजनीति से काम नहीं चलेगा।

ये पूरा मामला चंदपुरा ओपी के एक गांव का है। जहां 20 साल की युवती ने छेड़खानी का विरोध किया तो 30 अक्टूबर को गांव के ही दबंगों ने केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी। युवती को गंभीर रूप से झुलसी हालत में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। वहीं पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। और बाकी 2 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कोशिश कर रही है। इलाज के 17 दिनों बाद युवती की मौत से तनाव तो पसरा ही है बल्कि अब सियासत भी जोर पकड़ रही है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com