Breaking News
Home / खेल / हार का सिलसिला तोड़ने उतरेंगे माही, आज भिड़ेंगे हैदराबाद और चेन्नई

हार का सिलसिला तोड़ने उतरेंगे माही, आज भिड़ेंगे हैदराबाद और चेन्नई

आज चेन्नई सुपरकिंग्स अपनी हार के सिलसिले को तोड़ने की कोशिश में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैदान में उतरेगी।  हालांकि चेन्नई ने आईपीएल 2020 में अपने सफर की शुरुआत मुंबई इंडियंस को हराकर की थी। लेकिन उस मैच के बाद टीम ने लगातार दो मैच हारे हैं। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद भी काफी मुश्किल से जीत का सफर शुरू कर सकी है और वार्नर की टीम ये सिलसिला जारी रखने की भरपूर कोशिश करेगी। डेविड वार्नर की हैदराबाद ने दो मैचों की हार के बाद जीत हासिल की थी। केन विलियम्सन के आने से टीम को अच्छी खासी मजबूती मिली है।

चेन्नई और सनराइजर्स को शुरू से ही सबसे संतुलित टीम माना जा रहा है। लेकिन मिडिल ऑर्डर की कमजोरी की वजह से ही दोनों टीमों को दो मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। अंबाती रायुडू और ड्वेन ब्रावो की फिटनेस के साथ चेन्नई को मजबूती जरूर मिलेगी। रायडू के फिट होने का मतलब है कि उन्हें खराब फॉर्म में चल रहे मुरली विजय से रिप्लेस किया जा सकता है। हालांकि केदार जाधव की खराब फॉर्म माही के लिए परेशानी का कारण साबित होगी। वहीं ब्रावो की जगह सैम करन को लिया गया था। उन्होंने अभी तक चेन्नई की तरफ से पहले तीन मैचों में अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों से प्रभावित किया है। दूसरी तरफ चेन्नई का बॉलिंग पक्ष टीम के लिए परेशानी खड़ी कर रहा है। रविंद्र जडेजा, पीयूष चावला और दीपक चाहर टीम के लिए खासे महंगे साबित हो रहे हैं। हालांकि ऑलराउंडर सैम करन ने टीम को खासी मदद अपने प्रदर्शन से की है।

वहीं एचआरएच की बात करें तो विलियमसन की वापसी से टीम का मिडिल ऑर्डर तयशुदा तौर से मजबूत होगा। जॉनी बेयरस्टो और वार्नर भी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन वार्नर को अभी तक बड़ी पारी खेलने में कामयाबी हासिल नहीं हुई है। हालांकि जम्मू-कश्मीर के यंग प्लेयर अब्दुल समद ने टीम के लिए उम्मीदें जगाई हैं। समद ने अपने ओपनिंग मैच में ही 7 गेंदों में एक छक्के और एक चौके से 12 रन की नाबाद पारी खेलकर अपने इरादे जाहिर कर दिए थे।

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम
महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान, विकेटकीपर), मुरली विजय, अंबाती रायुडु, फाफ डु प्लेसिस, शेन वॉटसन, केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, लुंगी एनगिडी, दीपक चाहर, पीयूष चावला, इमरान ताहिर, मिशेल सेंटनर, जोश हेजलवुड, शार्दुल ठाकुर, सैम कुरेन, एन जगदीसन, केएम आसिफ, मोनू कुमार, आर साई किशोर, रुतुराज गायकवाड़, कर्ण शर्मा।

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम
डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, केन विलियमसन, मनीष पांडे, श्रीवत्स गोस्वामी, विराट सिंह, प्रियम गर्ग, ऋद्धिमान साहा, अब्दुल समद, विजय शंकर, मोहम्मद नबी, राशिद खान, जेसन होल्डर, अभिषेक शर्मा, बी संदीप शर्मा, संजय यादव, फैबियन एलेन, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, संदीप शर्मा, शाहबाज़ नदीम, सिद्धार्थ कौल, बिली स्टानलेक, टी नटराजन, बासिल थम्पी।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com