Breaking News
Home / मनोरंजन / रिया चक्रवर्ती और रोडीज़ फेम राजीव लक्ष्मण की पार्टी फोटोज़ वायरल कुछ देर बाद डिलीट कर कही ये बात…

रिया चक्रवर्ती और रोडीज़ फेम राजीव लक्ष्मण की पार्टी फोटोज़ वायरल कुछ देर बाद डिलीट कर कही ये बात…

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद विवादों में घिरी रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स केस में 1 महीने की जेल काटने के बाद सोशल मीडिया से बिल्कुल दूरी बना ली थी। रिया चक्रवर्ती ने ना तो कोई फोटो शेयर की और ना ही कोई पोस्ट, अब कुछ दिनों से रिया चक्रवर्ती सुर्खियों का हिस्सा फिर से बनने लगी है। हाल ही में उनकी नई फिल्म को लेकर भी चर्चा हुई थी, जिसके बारे में अभी कोई आधिकारिक घोषणा नही हुई है। इसके बाद उन्हें भाई शोविक के साथ नया घर ढूंढते हुए स्पॉट भी किया गया था। अब रिया चक्रवर्ती रोडीज फेम राजीव लक्ष्मण के साथ पार्टी में नजर आई।

https://www.instagram.com/p/CJx5npvBDD8/?igshid=1aqbgunxwx7g5

राजीव को हग करते हुए नजर आई रिया चक्रवर्ती

जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते है कि रोडीज फेम राजीव लक्ष्मण के साथ रिया चक्रवर्ती उनको हग करते हुए नजर आ रही है साथ ही इस पोस्ट के साथ राजीव लक्ष्मण ने कैप्शन में लिखा “माय गर्ल” इस फोटो के वायरल होते ही राजीव ने इस फोटो को डिलीट कर दिया क्योंकि लोगो ने इस फोटो को लेकर दोनों को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। जिसके चलते उन्होंने इस पोस्ट को ही डिलीट लर दिया।

राजीव ने पेश की सफाई।

https://www.instagram.com/p/CJxxBKlDjPS/?igshid=4fe7osy4qe23

अपने पोस्ट में राजीव ने माफी मांगी है। एक्टर ने अपने पोस्ट में लिखा है, ‘मुझे लगता है कि मेरे एक पोस्ट और गैर जिम्मेदाराना शब्दों से परेशानी पैदा हुई है। रिया मेरी पुरानी अच्छी दोस्त है और मैं उससे दोबारा मिलकर बहुत खुश हुआ। मैं उसके अच्छे के लिए दुआ करता हूं’।

About News Desk

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com