Breaking News
Home / ताजा खबर / बीजेपी नेताओं ने किया राहुल गांधी पर पलटवार, मुख्तार अब्बास नकवी ने बताया राहुल को ‘मंदबुद्धि’

बीजेपी नेताओं ने किया राहुल गांधी पर पलटवार, मुख्तार अब्बास नकवी ने बताया राहुल को ‘मंदबुद्धि’

शुक्रवार को राहुल गांधी ने भारत-चीन समझौते पर सरकार पर जमकर हमला बोला. वहीं राहुल के वार पर अब बीजेपी के कई नेताओं ने राहुल गांधी पर पलटवार किया है. इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने भी राहुल गांधी पर पलटवार किया और उन्हें कुंदबुद्धि बताया है.   

नक़वी ने कहा, “कुंदबुद्धि पप्पू जी के कमाल का कोई रास्ता नहीं है. वो सिर्फ कहीं और से सुपारी लेकर देश को बदनाम करने के षड्यंत्र और सुरक्षा बलों के मनोबल को तोड़ने की साजिशों में लगे हैं तो उसका कोई इलाज नहीं है.”

आपको बता दें कि राहुल प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीएम मोदी पर कई सवाल खड़े किए थे. उन्होंने कहा था कि  मोदी जी ने भारत की जमीन चीन को क्यों दी है ?. साथ ही ये भी कहा कि , हमारे देश के प्रधानमंत्री डरपोक हैं, और सेना को धोखा दे रहे हैं. उन्हें इस बात का जवाब देना होगा कि, उन्होंने  चीन को जमीन क्यों दी.

वहीं बीजेपी सांसद राकेश सिन्हा ने भी राहुल पर हमला बोला है. राकेश ने कहा कि , राहुल गांधी का स्तर हर दिन नीचे गिरता जा रहा है. और वो कहते हैं कि पीएम कायर है, तो उन्हें ये भी बताना चाहिए कि जवाहर लाल नेहरू क्या थे. क्योंकि  1962 में नेहरू ने 38 हजार किमी जमीन दे दी थी. राहुल गांधी चीन के अघोषित प्रवक्ता बन गए हैं. सदन में रक्षा मंत्री को ठीक से सुनते भी नहीं.’

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com