Breaking News
Home / ताजा खबर / पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी को लगा एक और झटका, वरिष्ठ नेता दिनेश त्रिवेदी ने सदन में दिया इस्तीफा

पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी को लगा एक और झटका, वरिष्ठ नेता दिनेश त्रिवेदी ने सदन में दिया इस्तीफा

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी को एक और बड़ा झटका लगा है.बता दें कि राज्यसभा सांसद और त्रृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिनेश त्रिवेदी ने सदन में ही इस्तीफा देने की घोषणा कर दी है.त्रिवेदी ने कहा कि मुझे अब घुटन महसूस होने लगी है. और मेरे लिए अब पार्टी हित और देश हित में से एक को चुनने का वक्त आ गया है.  

दिनेश त्रिवेदी ने राज्यसभा में अपने इस्तीफे की घोषणा करते हुए कहा कि, हर मनुष्य के जीवन में एक वक्त ऐसा आता है. जब उसे अपनी अंतरआत्मा की आवाज सुनाई देती है.और मेरे जीवने में वो वक्त अब आ गया है. उन्होंने कहा कि, जिस तरह से पश्चिम बंगाल में हिंसा हो रही है, उसे देखते हुए मुझे लगता है कि मैं करूं क्या?. औऱ मैं कुछ कर नहीं पा रहा हूं. तो मुझे इस्तीफा ही दे देना चाहिए. इसलिए मैं यहां से आज इस्तीफा दे रहा हूं.

बताते चलें कि इससे पहले शुभेंदु अधिकारी और राजीव बनर्जी जैसे मंत्रियों भी ममता बनर्जी का साथ छोड़ चुके हैं. और उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया है. ऐसे में दिनेश त्रिवेदी का इस्तीफा ममता के लिए एक बड़ा झटका है.

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com