Breaking News
Home / ताजा खबर / सिलीगुड़ी में पीएम मोदी का ममता बनर्जी पर हमला, कहा- दीदी और उनके गिरोह की विदाई तय

सिलीगुड़ी में पीएम मोदी का ममता बनर्जी पर हमला, कहा- दीदी और उनके गिरोह की विदाई तय

बंगाल के चुनावी रण में वार-पलटवार का दौर लगातार जारी है। पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी ने टीएमसी और ममता बनर्जी पर जोरदार निशाना साधा है। पीएम मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि अब दीदी की मनमानी नहीं चलेगी और जल्द ही बंगाल से दीदी और उनके गिरोह की विदाई तय है।

पीएम मोदी ने निशाना साधा कि दीदी अपनी रैलियों में अपने छप्पा भोट गैंग को ट्रेनिंग देने लगी हैं कि सुरक्षा बलों का घेराव कैसे करना है, कैसे उनको पीटना है और कैसे बूथ पर हमला करना है। देश के बहादुर सुरक्षा बल आतंकवादियों, नक्सलियों से नहीं डरते तो आपके पाले-पोसे गुंडों और आपकी धमकियों से डरेंगे क्या?

वहीं प्रधानमंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि दीदी और TMC के नेताओं की सोच क्या है ये अब खुलकर सामने आ रहा है। एक वीडियो सामने आया है जिसमे दीदी की करीबी एक नेता ने अनुसूचित जाति के लोगों का बहुत बड़ा अपमान किया है, उन्होंने कहा कि बंगाल में जो अनुसूचित जाति है, वो समुदाय भिखारियों की तरह व्यवहार करती है।

पीएम मोदी ने कहा कि दीदी आप बंगाल के लोगों की भाग्य विधाता नहीं हैं, बंगाल के लोग आपकी जागीर नहीं हैं। बंगाल के लोगों ने तय कर दिया है कि आपको जाना ही होगा। बंगाल की जनता आपको निकाल कर ही दम लेने वाली है। आप अकेली नहीं जाएंगी, आपके पूरे गिरोह को जनता हटाने वाली है।

रैली के दौरान कई बार भीड़ ने जोरदार तरीके से मोदी-मोदी के नारे लगाए। इस दौरान पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि अपनी कुर्सी जाते देख, दीदी इस स्तर पर उतर आई हैं। लेकिन मैं दीदी, TMC, उनके गुंडों को साफ-साफ कह देना चाहता हूं। दीदी और TMC की मनमानी बंगाल में नहीं चलने दी जाएगी। मेरा चुनाव आयोग से आग्रह है कि कूचबिहार में जो हुआ, उसके दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई हो।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com