Breaking News
Home / ताजा खबर / पुलवामा हमला: भारत की सख्ती के बाद नरम पड़े इमरान के तेवर, कहा- एक मौका दें

पुलवामा हमला: भारत की सख्ती के बाद नरम पड़े इमरान के तेवर, कहा- एक मौका दें

सेन्ट्रल डेस्क- जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत की  तरफ से आशंकित कार्रवाई को लेकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान ख़ान ने भारत के प्रधानमंत्री मोदी से शांति का एक मौका मांगा है। इसके साथ-साथ उन्होंने कहा है कि वे अपने शब्दों पर कायम रहेंगे। इमरान का बयान पीएम मोदी की राजस्थान रैली के एक दिन बाद आया है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

Facebook

पीएम मोदी ने राजस्थान रैली में कहा कि आतंकवाद के खिलाफ पूरी दुनिया एकजुट है और आतंकवाद के दोषियों को दंडित करने के लिए भारत मज़बूती से आगे बढ़ रहा है। उन्होंने आगे कहा कि इस बार पाकिस्तान से हिसाब होगा और बराबर का होगा। भारत इस दर्द को बर्दाश्त नहीं करेगा। यह बदला हुआ भारत है, जो आतंकवाद को कुचलना जानता है।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

Twitter

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से रविवार को एक बयान जारी किया गया। इस बयान के अनुसार, ‘ प्रधानमंत्री इमरान ख़ान अपनी जुबान पर कायम हैं कि अगर भारत कार्रवाई योग्य खुफिया जानकारी देता है, तो वे तत्काल कार्रवाई करेंगे। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से शांति को एक मौका देने की अपील की है।’

 

बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद 19 फरवरी को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का कहना था कि वे पुलवामा के दोषियों के खिलाफ कार्रवाई ज़रूर करेंगे। अगर भारत के पास कार्रवाई योग्य कोई खुफिया जानकारी है तो पाकिस्तान के साथ उस जानकारी को साझा किया जाए, पाकिस्तान उस पर तत्काल कार्रवाई करेगा।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 से ज़्यादा सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे। बता दें कि इस हमले की ज़िम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मौहम्मद ने ली थी।

 

About Arfa Javaid

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com