Breaking News
Home / बिहार / झारखण्ड / दरभंगा / पुलवामा अटैक : दरभंगा में शहीदों को आम लोगों ने दी श्रद्धांजलि, निकाला कैंडल मार्च

पुलवामा अटैक : दरभंगा में शहीदों को आम लोगों ने दी श्रद्धांजलि, निकाला कैंडल मार्च

सेंन्ट्रल डेस्क, साहुल पाण्डेय: पुलवामा अटेक के बाद से जहां पूरा देश शोक में है तो वहीं लोगों में गुस्सा भी उबाल पर हैं. पूरे देश में जवानों की शहादत को लेकर लोगों की आंखें नम है। देश के हर हिस्से में लोग शहीदों के प्रति अपनी संवेदनाओं को व्यक्त कर रहे है। देश की तमाम राजनीतिक पाटियां भी एकजुटता का संदेश देते हुए अपने राजनीतिक कामों को छोड़ कर शहीदों के परिवारों के बीच अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं। वहीं दरभंगा में भी आम लोगों ने कैंडल मार्च लेकर निकला और शहीदों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

दरभंगा में आज शहीदों को श्रद्धांजली देने के लिए हायाघाट मे आम जनता की ओर से कैंडल मार्च निकाला गया। लोंगो ने इस दौरान शहीदों की आत्मा की शान्ती के लिये 5 मिनट का मौन भी रखा। देखें तस्वीर :—

 

 

बता दें 14 फरवरी को पुलवामा में आतंकी हमला हुआ। जिसमें करीब 44 से ज्यादा जवानों की जाने चली गई थी। इस हमले के बाद से पूरे में काफी गुस्सा है।आज देश में कईं जगहों पर लोगों ने इस हमले को लेकर अपना गुस्सा व्यक्त किया। कई जगहों पर मार्केट और बाजार बेद रहे। वहीं लोगों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए औ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के पुतले भी फूंके।

 

About News10India

Check Also

भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और हजारों की संख्या में किसान भाइयों को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com