Breaking News
Home / खेल / सीएसके की लगातार हार से नाराज सिरफिरे ने धोनी की बेटी को लेकर दी ये धमकी

सीएसके की लगातार हार से नाराज सिरफिरे ने धोनी की बेटी को लेकर दी ये धमकी

आईपीएल में बिजी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के सामने एक बहुत बड़ी मुश्किल आ गई है। दरअसल कुछ वक्त से धोनी को सोशल मीडिया पर किसी सिरफिरे से काफी धमकियां मिल रही है। सिरफिरे ने धोनी की बेटी को लेकर अभद्र टिप्पणी की है। इसी को लेकर रांची पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए धोनी के घर की सुरक्षा बढ़ाने का निर्देश दिया है. 

बताया जा रहा है कि इस बार आईपीएल में धोनी की टीम लगातार हार का सामना कर रही है और इसी से नाराज़ किसी अनजान शख्स ने ये धमकियां दी है। अबतक धोनी की आईपीएल के 13वें सीजन 6 मैच खेल चुकी है, जिनमें से उसे सिर्फ 2 मैचों में ही जीत मिली है और चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

वहीं धोनी को दी गई इस धमकी के बाद पूरा खेल जगत और बॉलीवुड एक साथ आ गया है और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही। इसी मामले में एक्ट्रेस नगमा ने इस बात की निंदा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा कि यह देश में क्या हो रहा है?

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि एक देश के तौर पर हम कहां खड़े हैं? यह बहुत ही शर्मनाक है कि आईपीएल में केकेआर से चेन्नई की हार के बाद लोगों ने धोनी की 5 साल की बेटी को धमकी दी.

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com