Breaking News
Home / ताजा खबर / पुलवामा अटैक पर राजनीति हुई तेज

पुलवामा अटैक पर राजनीति हुई तेज

सेंट्रल डेस्क, ज्योति: जम्मु-कशमीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पुरा देश शोक में डूबा हुआ था वहीं मनोज तिवारी नाचने गाने में डूबे हुए थे। आपको बता दें कि इस हादसे के बाद सभी राजनीति पार्टियों ने अपने महत्वपुर्ण कार्य को रद्द कर दिया था। एक तरफ जंहा सभी कामो को रद्द किया जा रहा था वही बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी रवि किशन के साथ मिलकर प्रयागराज में एक प्रोग्राम में गाने गा रहे थे।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook

जिसके बाद सोशल मीडीया पर उनकी काफी आलोचना की गई। दरअसल, मनोज तिवारी ने ट्वीट करके पुलवामा में हुए हादसे पर दुख जाताया जिसमें उन्होंने कहा कि मै बेहद दुखी हुं, इस हमले का जल्द ही बदला लिया जाएगा। जिसके बाद लोगो ने ट्वीट करके कहा कि आप तो रात भर नाचने गाने में लगे हुए थे। अब किस बात का दुख मना रहे है।


वहीं आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने ट्वीट करके कहा कि शर्म आती है। अमित शाह पर देश में 42 जवान शहीद हो गये पाकिस्तान को जवाब देने के बजाय अमित शाह मंदिर निर्माण में जुटे हैं बंद करो ये बकवास और पाकिस्तान को जवाब देने की तैयारी करो.” संजय सिंह ने बीजेपी का ट्वीट शेयर किया है जिसमें बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह कह रहे हैं कि अयोध्या में राम मंदिर जरूर बनेगा।

 

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

twitter

आपको बतो दे कि जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाइवे पर सवा 3 बजे हुए इस हमले के बाद पुरा भारत हिल गया है। बता दें कि विस्फोट से भरी कार ने सीआरपीएफ कापिलों की बस को टक्कर मारी थी। धमाका इतना भयंकर था कि बस के साथ-साथ सीआरपीएफ के उन जवानों के भी परखच्चे उड़ गए। जिसमें 42 जवान शहीद हो गए।

यह भी देखें 

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com