Breaking News
Home / ताजा खबर / पुलवामा, बदले जा सकते है जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल

पुलवामा, बदले जा सकते है जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल

सेंट्रल डेस्क दीपक खाम्बरा-   जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी ने विस्फोटकों से लदे वाहन से सीआरपीएफ जवानों की बस को टक्कर मार दी थी, जिसमें 40 CRPF जवान शहीद हुए थे। इसके बाद शुक्रवार सुबह सुरक्षा मामलों की मंत्रिमंडलीय समिति (CCS) की बैठक हुई है, इस बैठक में पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई समेत कई मसलों पर चर्चा की गई है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

सूत्रों की माने तो सीसीएस की बैठक में राज्यपाल सत्यपाल मलिक को हटाकर किसी पूर्व आर्मी अफसर को राज्यपाल बनाकर भेजने पर विचार किया गया है।और साथ ही करतारपुर कॉरिडोर पर बातचीत रोकने पर विचार किया गया है दोनों ही मसलों पर अभी अंतिम फैसला नहीं हुआ है। पुलवामा हमले के बाद राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा, हमसे चूक हुई है।

सत्यपाल मलिक को 21 अगस्त 2018 को जम्मू-कश्मीर का राज्यपाल नियुक्त किया गया था। इस दौरान उन्होंने कई ऐसे बयान दिये जिससे केंद्र सरकार को नुकसान हुआ था।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

पिछले साल नवंबर में विधानसभा भंग किये जाने के बाद सत्यपाल मलिक ने कहा था कि केंद्र सरकार पीपुल्स कांफ्रेंस के नेता सज्जाद लोन को जम्मू एवं कश्मीर के मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहती थी, मुझे तबादले का डर है।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com