Breaking News
Home / ताजा खबर / चुनाव के नतीजे आने से पहले बिहार में शुरू हुआ पूजा-अर्चना का दौर, एलजेपी ने नीतीश मुक्त बिहार के लिए किया हवन

चुनाव के नतीजे आने से पहले बिहार में शुरू हुआ पूजा-अर्चना का दौर, एलजेपी ने नीतीश मुक्त बिहार के लिए किया हवन

बिहार चुनाव में तीनों चरणों की वोटिंग पूरी हो चुकी है। और आज इन्हीं चुनावों के रिजल्ट आना है जिस पर पूरे देश की नजर टिकी हुई । इसी को लेकर सरकार बनाने का दावा कर रही सभी पार्टियां रिजल्ट का परिणाम अपने पक्ष में लाने के लिए अलग अलग तरीके अपना रही है। कोई इसके लिए पूजा पाठ कर रहा है तो कोई हवन के सहारे भगवान को खुश करने की कोशिश में लगा है।

वहीं इसी कड़ी में चिराग पासवान की पार्टी एलजेपी ने चुनावों के नतीजे आने से पहले हवन का सहारा लिया है। नीतीश कुमार असम्भव ,नीतीश मुक्त सरकार का नारा लगाते हुए एलजेपी के  नेता पटना के मंदिरों में हवन और पूजा पाठ करने में जुटे हुए हैं। आज शाम से पहले बिहार की जनता के दिए वोटों से ये तय हो जाएगा कि बिहार की डोर किसके हाथ में जाने वाली है।  इसको लेकर नेताओं की बेचैनी चरम पर है और सभी जगह सुबह से ही पूजा-पाठ और भगवान की आराधना का दौर जारी है।

एलजेपी के कई नेताओं ने मिलकर पटना में हवन और पूजा का कार्यक्रम रखा है। और इसी के जरिए लगातार भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं कि चुनाव के नतीजे उन्हीं के पक्ष में आए। ये हवन और पूजा एलजेपी नेता कृष्ण कुमार कल्लू के नेतृत्व में किया जा रहा है। बिहार के चुनाव में इस बार चिराग की पार्टी अलग किरदार में है और पार्टी के नेताओं का दावा है कि इस बार लोजपा को अच्छी संख्या में सीटें मिलेगी।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com