Breaking News
Home / ताजा खबर / मशहूर एक्टर राहुल दीक्षित ने की खुदकुशी

मशहूर एक्टर राहुल दीक्षित ने की खुदकुशी

सेंट्रल डेस्क, फलक इक़बाल:- टीवी एक्टर राहुल दीक्षित ने मुंबई में खुद को फांसी लगा ली। बताया जा रहा है कि ये घटना 30 जनवरी की सुबह की है। फ़िलहाल तो घटना को मद्देनज़र रखते हुए पुलिस ने आत्महत्या के मामले में केस दर्ज कर लिया है। इसके साथ-साथ ही पुलिस जांच भी कर रही है। जांच में पुलिस को घटनास्थल से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। राहुल ने अपने ओशिवारा स्थित घर में फांसी लगा कर जान दी। राहुल की उम्र 28 साल थी।

फ़िलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है और सुसाइड करने के पीछे की वजह ढ़ूंढ़ने में लगी हुई है। राहुल के पिता का कहना है कि राहुल के सुसाइड करने के पीछे रुपाली कश्यप का हाथ है, लेकिन अभी तक पुलिस को रुपाली के ख़िलाफ़ कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं। राहुल के पिता महेश बेटे के अचानक हुई मौत से सदमे में हैं। उन्होंने फेसबुक पर बेटे की मौत का दुख जताया है। साथ ही एक पोस्ट में लिखा है की – ;इस दुनिया को क्यों छोड़ कर चला गया, राहुल। इसके साथ ही राहुल के पिता फेसबुक पर बेटे के निधन से जुड़े कई पोस्ट शेयर कर रहे हैं।

 

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook

 

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

twitter

 

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा है कि
”बेटे तेरे साथ क्या हुआ। तू आत्महत्या नहीं कर सकता। तू हमे जीते जी मार गया। रुपाली कश्यप ने तेरे को मार डाला। हमे न्याय मिले। ” राहुल के पिता ने इसे आत्महत्या मानने से इंकार किया है। साथ ही यह भी कहा कि ये मर्डर है।

जानिए राहुल के पिता के फेसबुक पोस्ट

बेटे तेरे साथ क्या हुआ है । तू आत्महत्या नहीं कर सकता।
रुपाली कश्यप ने तेरे को मार डाला।
साथ ही उनके पिता का कहना है की राहुल के शरीर पर कुछ चोटों के निशान हैं, जिसे पुलिस नज़र अंदाज़ कर रही है। पुलिस इसे आत्महत्या बता रही है, लेकिन यह मर्डर का केस है। उनका कहना है कि पुलिस उनके साथ गलत कर रही है। उन्होंने आगे लिखा कि ऊपर वाला रुपाली को उसके किए की सज़ा ज़रूर दे।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com