Breaking News
Home / देश / कांग्रेस नेता ने की ‘हाउडी मोदी’ की तारीफ, PM ने दिया ऐसा जवाब

कांग्रेस नेता ने की ‘हाउडी मोदी’ की तारीफ, PM ने दिया ऐसा जवाब

अमेरिका के ह्यूस्टन में हुए पीएम नरेंद्र मोदी के मेगा इवेंट हाउडी मोदी पर कांग्रेस नेताओं ने जमकर हमला बोला. लेकिन अब महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता मिलिंद देवरा ने मोदी के इस इवेंट की तारीफ की है. उन्होंने ट्विटर पर हाउडी मोदी को लेकर एक ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने कहा कि ये इवेंट भारत की साफ्ट पॉवर कूटनीति के नजरिये से महत्वपूर्ण रहा. इतना ही नहीं इस ट्वीट पर पीएम मोदी की तरफ से उन्हें धन्यवाद भी दिया गया.

 

कांग्रेस नेता देवरा ने इस दौरान अपने पिता मुरलीभाई देवरा को भी याद करते हुए कहा, “मेरे पिता मुरलीभाई देवरा भारत और अमेरिका के बीच गहरे संबंधों के शुरुआती शिल्पकारों में शामिल थे.” देवड़ा ने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम की तारीफ करते हुए कहा,“ह्यूस्टन में आपका भाषण भारत की सॉफ्ट पॉवर कूटनीति के नजरिए से काफी महत्वपूर्ण रहा. डोनाल्ड ट्रंप की मेहमान नवाजी और भारतीय अमेरिकियों के योगदान को पहचानने पर गर्व है.”

मिलिंद देवरा के इस ट्वीट के बाद पीएम मोदी ने भी एक ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने लिखा-“धन्यवाद मिलिंद देवरा, मुरली देवरा जी की अमेरिका के साथ मजबूत संबंधों की प्रतिबद्धता को सामने लाते हुए आप बिल्कुल सही हैं. वो हमारे देशों के बीच मजबूत संबंध देखकर काफी खुश हो रहे होंगे.”

 

 

written by : HEETA RAINA

 

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com