Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / राहुल गांधी ने केरल से पर्चा भर अमेठी को किया अपमान : स्मृति ईरानी

राहुल गांधी ने केरल से पर्चा भर अमेठी को किया अपमान : स्मृति ईरानी

लोकसभा सभा 2019 में अमेठी से लगातार दूसरी बार चुनाव लड़ रही केंद्रीय कपडा मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी आज अमेठी पहुंची । जहां किसान सम्मलेन को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि राहुल गांधी अमेठी का अपमान कर रहे है। राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लड़ते आ रहे थे लेकिन इस बार उन्होंने अमेठी से चुनाव नहीं लड़कर अमेठी को अपमान किया है ।

आपको बता दे कि राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लड़ने के बजाय आज केरल के वायनाड से नामांकन पत्र भर रहे है , जिसको लेकर स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पिछले 15 साल से अमेठी से चुनाव लड़ रहे थे लेकिन इस बार नहीं, मतलब वो भी जान चुके है की अमेठी में कांग्रेस का समर्थन नहीं है। साथ-साथ ये भी कहा कि बीते 5 साल में राहुल गांधी ने भाजपा का विकास कार्य को भी देखा है जिसके चलते उन्होंने इस बार अमेठी से चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया।

स्मृति ईरानी ने किसानों की समस्याओं को लेकर कहा कि राहुल गांधी  15 साल से अमेठी के लिए कुछ नहीं किया। भाजपा की सरकार आयी तो किसानों ने अपनी समस्या मेरे सामने रखी। मैंने इस बात को आगे तक ले गया जिसके बाद गौरीगंज में खाद रैक प्वाइंट की व्यवस्था कराई। वहीं राहुल गांधी खाद क्या खुद सिर्फ चुनावी समय ही दिखाई देते थे ।

अमेठी के प्रभारी मंत्री मोहसिन रज़ा ने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव के बाद रायबरेली और अमेठी से नया सांसद देखने को मिल सकता है। उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने अमेठी को जिला सिर्फ स्वार्थवश बनाया लेकिन अमेठी के जनता चालक है इस बार झांसे में नहीं आने वाले जिसके चलते राहुल ने खुद को अमेठी से किनारा कर लिया ।

 

Publish By : Rupak J

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com