Breaking News
Home / ताजा खबर / लोकसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी ने बनाई ये बड़ी रणनीति

लोकसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी ने बनाई ये बड़ी रणनीति

ज्योति की रिपोर्ट

लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में बन रहे सपा-बसपा गठबंधन में कांग्रेस को शामिल न करने की ख़बरों पर अध्यक्ष राहुल गांधी ने यूपी में अकेले चुनाव लड़ने के संकेत दिए हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा की कांग्रेस को यूपी में कमजोर समझना बहुत बड़ी गलती हो सकती है.

ये सभी बाते राहुल गाँधी ने यूपी में पार्टी की रणनीति को लेकर गल्फ न्यूज से बातचीत के दौरान की. राहुल गाँधी ने अकेले चुनाव लड़ने कस साथ साथ और भी कई बातो का जिक्र किया, उन्होंने कहा की बहुत सी रोमांचक चीजे है जो की कांग्रेस यूपी में कर सकती है.

उनकी रणनीति यूपी में एक डैम क्लियर है. राहुल गांधी ने कहा, ‘हम विपक्ष को एकसाथ लाने का प्रयास कर रहे हैं. मैंने मीडिया में कुछ बयान सुने हैं. लेकिन हम साथ काम करके मोदी की हार सुनिश्चित करेंगे.

मैं एक बार फिर कहना चाहता हूं कि यूपी में कांग्रेस को कम समझना बहुत बड़ी भूल होगी.’ उन्होंने कहा, ‘हमारा पहला लक्ष्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हराना है. कई राज्य हैं, जहां हम बहुत मजबूत हैं.

वहां हम बीजेपी को सीधी टक्कर देंगे. कई राज्य हैं जहां हम गठबंधन के साथ लड़ेंगे. बिहार, झारखंड, महराष्ट्र और तमिलनाडु में गठबंधन के फ़ॉर्मूले पर काम चल रहा है.’

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com