Breaking News
Home / फिल्मी दुनिया / दो साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे Rajinikanth

दो साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे Rajinikanth

साउथ इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग से पहचान बनाने वाले रजनीकांत (Rajinikanth) की अगली फिल्म जेलर (Jailer) का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। अब पूरे दो साल के ब्रेक के बाद रजनीकांत (Rajinikanth) साउथ इंडस्ट्री में धमाल मचाने आ रहे हैं।
फिल्म के राइटर और डायरेक्टर नेल्सन दिलीपकुमार हैं और सन पिक्चर्स के कलानिधि मारन इसके प्रोड्यूसर हैं।

जेलर (Jailer) फिल्म में रजनीकांत (Rajinikanth) लीड रोल में दिखेंगे। इसके अलावा अन्य दिग्गज कलाकार भी फिल्म में नज़र आने वाले हैं। जैकी श्रॉफ, मोहनलाल, शिवा राजकुमार, सुनील, राम्या कृष्णन, विनायकन, मिरना मेनन और तमन्ना भाटिया का नाम इस लिस्ट में शामिल हैं। मूवी में रजनीकांत (Rajinikanth) पुलिस ऑफिसर के पिता की भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी में दिखाया गया है कि किस तरह एक आम आदमी तलवारों और बंदूकों से बुराई करने वालों से लड़ता है।

फिल्म को लेकर फैंस खूब बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। आपको बता दें कि जेलर (Jailer) फिल्म आज से महज़ कुछ दिनों बाद 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि फिल्म रिलीज़ के दिन कुछ शहरों के ऑफिसों में छुट्टी रहेगी। चेन्नई और बेंगलुरु में कई ऑफिसों ने 10 अगस्त को कर्मचारियों को छुट्टी देने का ऐलान कर दिया है। दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाने के लिए मूवी ट्रेलर के साथ- साथ प्रोमो भी रिलीज़ किए जा रहे हैं। जेलर (Jailer) फिल्म का फैंस में इतना क्रेज़ है की फिल्म की एडवांस बुकिंग भी हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जेलर (Jailer) ने विदेशों में 10 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इसके साथ ही मूवी हिंदी, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी।

By : मीनाक्षी पंत

About News Desk

Check Also

Hollywood की Blue Beetle भारत में अपनी पैंठ जमाने के लिए तैयार

भारत के लोगों में हॉलीवुड (Hollywood) फिल्मों की दीवानगी काफी गहरी है। हॉलीवुड फिल्मों का …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com