Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / रणदीप हुड्डा और उर्वशी रौतेला ने की सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात, यूपी में प्रस्तावित Film City को लेकर हुई चर्चा

रणदीप हुड्डा और उर्वशी रौतेला ने की सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात, यूपी में प्रस्तावित Film City को लेकर हुई चर्चा

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।इस मुलाकात के दौरान सीएम योगी ने ग्रेटर नोएडा में प्रस्तावित फिल्म सिटी के बारे में चर्चा की। रणदीप और उर्वशी यूपी में वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ की शूटिंग कर रहे हैं।

आपको बता दें बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की।

इन दिनों ये दोनों कलाकार लखनऊ में शूटिंग कर रहे हैं। ये दोनों इन दिनों उत्तर प्रदेश में हैं और एक सच्ची कहानी पर आधारित वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ की शूटिंग कर रहे हैं।

मीटिंग के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रणदीप और उर्वशी को कहा कि यूपी में शूटिंग करने वाले कलाकारों को परेशानी या किसी भी तरह की दिक्कतों को सामना नहीं करना पड़ेगा।

उन्होंने आश्वासन दिया की कलाकारों के लिए यूपी सबसे सहज और सहायक राज्य होगा. वहीं रणदीप ने मुख्यमंत्री से लुप्त हो रही गंगा डॉल्फिन पर चर्चा की. उन्होंने कहा ये मुद्दा उनके लिए सर्वोच्च प्राथमिकता पर है।

प्रस्तावित फिल्म सिटी को लेकर हुई चर्चा

वहीं उर्वशी ने बताया कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने के लिए काफी एक्साइटेड थीं. उन्होंने कहा कि वह भी उसी जगह से आती हैं, जहां से योगी आदित्यनाथ आते हैं. मीटिंग के दौरान सीएम योगी और रणदीप-उर्वशी के बीच ग्रेटर नोएडा में प्रस्तावित फिल्म सिटी प्रोजेक्ट के बारे में भी चर्चा हुई।

मीटिंग में ये भी शामिल

ये चर्चा काफी लंबे वक्त चली इसमें सूचना विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव नवनीत सहगल और वेब सीरीज के डायरेक्टर नीरज पाठक और प्रोड्यूसर राहुल मित्रा भी शामिल थे।

बता दें कि ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ रणदीप हुड्डा की पहली डेब्यू वेब सीरीज है. और ये कहानी रियल लाइफ पुलिस ऑफिसर अविनाश मिश्रा की कहानी पर आधारित है.

इंस्पेक्टर के किरदार में दिखेंगे रणदीप

रणदीप इसमें पुलिस अवतार के किरदार में एक्शन करते हुए दिखेंगे. इंस्पेक्टर अविनाश की लाइफ में अचानक एक मोड़ आता है और वह प्रसिद्ध हो जाता है, क्योंकि वह कई हाई-प्रोफाइल क्राइम केस को सुलझाता है. उर्वशी फिल्म में अविनाश मिश्रा की पत्नी पूनम के किरदार में दिखेंगी।

#randeephooda. #urvashirautela. #yogi.

About News Desk

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com