Breaking News
Home / मनोरंजन / Valentine day पर मलाइका ने शेयर की अर्जुन की ये तस्वीर, लिखा- Love is in the Air

Valentine day पर मलाइका ने शेयर की अर्जुन की ये तस्वीर, लिखा- Love is in the Air

आज वैलेनटाइंस डे है और पूरी दुनिया के कपल इसे आज सेलिब्रेट कर रहे हैं. कई कपल्स इसकी तैयारी वैलेनटाइन डे वीक की शुरुआत से ही कर देते हैं और आज के दिन इसे एक बड़े त्योहार की तरह सेलिब्रेट करते हैं।

ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स कहां पीछे रहने वाले हैं. बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल्स में एक मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने इसे देर रात ही सेलिब्रेट करना शुरु भी कर दिया।

मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वैलेंटाइन डे इव पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में किसी शख्स की बैक साइड दिख रही है. ये शख्स कोई और नहीं बल्कि ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर हैं।

अर्जुन ने काले रंग की टी-शर्ट पहनी हुई है. इस टी-शर्ट की बैक पर ‘लव इज इन द एयर’ लिखा हुआ है. अर्जुन की एक तरफ फ्लॉवर पोट भी दिखाई दे रहा है।

दो साल पहले किया मलाइका से प्यार इजहार

आपको बता दें कि मलाइका अपनी लव लाइफ के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अरबाज खान की पत्नी रह चुकीं मलाइका अब अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड हैं. अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका ने अर्जुन का हाथ थामा।

दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. पहले ये दोनों सितारे पैपराजी के सामने एक साथ नहीं नज़र आते थे, लेकिन अब साथ-साथ दिखाई देते हैं।

लॉकडाउन में साथ बिताया वक्त

हाल ही में मलाइका ने इस बात का भी खुलासा किया था कि लॉकडाउन पीरियड में वो और अर्जुन साथ ही रह रहे थे. इसके बाद दोनों गोवा में साथ में एक साथ न्यू ईयर वैकेशन मनाने भी गए। इनके गोवा वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया।

#malaika. #arjunkapoor.

About News Desk

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com