Breaking News
Home / मनोरंजन / कंगना रनौत पर लगा कहानी की चोरी का आरोप, जानें क्या है मामला

कंगना रनौत पर लगा कहानी की चोरी का आरोप, जानें क्या है मामला

Kangana

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी अगली फिल्म मणिकर्णिका फ्रेंचाइज़ी को आगे बढ़ाने के लिए घोषणा की, और कुछ देर बाद ही उन पर चोरी का आरोप लग गया। “मणिकर्णिका रिटर्न्स द लीजेंड ऑफ दिद्दा” की घोषणा के बाद, दिद्दा के राइटर आशीष कौल ने आरोप लगाया कि, कंगना ने उनकी कहानी चुरा ली है। इस मामले पर मणिकर्णिका रिटर्न्स कमल जैन ने चुप्पी तोड़ी है। और कहा कि,1950 से पहले की कहानियों पर कॉपीराइट नहीं होता है।

कमल जैन ने यह मामला सामने आने के बाद अपनी राय रखते हुए कहा कि, जिन महान वीर्य, वीरांगनाओं की कहानियां सन 1950 से पहले की है, उन पर कॉपीराइट की जरूरत नहीं होती है। हाल ही में उन्होंने दैनिक भास्कर से बातचीत करते हुए, उन्होंने कहा आशीष कॉल को जानता नहीं हूं। और ना ही मैंने उनकी किताब पढ़ी है।

उन्होंने कहा कि झांसी की रानी पर हमने कहानी बनाई थी। तब हमने कोई राइट नहीं खरीदे। वहीं दूसरी तरफ धोनी की बायोपिक पर हमने, राइट्स लिए क्योंकि वह आज के दौर की कहानी है।

कमल जैन फिल्म के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि, दिद्दा को ब्लैक पैंथर के स्केल से भी ऊंचा लेकर जाएंगे। इसका बजट 80 करोड़ से ऊपर जा सकता है। उन्होंने बताया कि, दिद्दा पर एक महीने पहले ही दो बड़े राइटर से एक ‘लार्जर दैन लाइफ’ की कहानी लिखने को कह दिया है जिसका नाम वह जल्द बताएंगे।

क्या है मामला,,

आशीष कौल ने कंगना पर कॉपीराइट का आरोप लगाया है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि, अपने अधिकारों के लिए लड़ने वाली कंगना क्या मेरे जैसे राइटर के अधिकारों का खुलेआम हनन नहीं कर रही है। राइटर ने कहा कि कंगना ने अधिकारों का घोर उल्लंघन किया है। यह गैरकानूनी है। और देश के आईपीआर और कॉपीराइट कानूनों का उल्लंघन है।

#kanganaranout. #Manikarnika. #entertainment.

About News Desk

Check Also

Death Duty के नाम पर ट्रस्टियों ने दरभंगा राज के महल-गहने बेच दिए ! जानिए पूरी कहानी

क्या आप जानते हैं कि साल 1985 से पहले जब किसी धनी व्यक्ति, राजा या …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com