Breaking News
Home / ताजा खबर / देवगौड़ा ने राहुल के सामने रखी अपनी बात, कहा – हम 10 सीटों पर लड़ेंगे

देवगौड़ा ने राहुल के सामने रखी अपनी बात, कहा – हम 10 सीटों पर लड़ेंगे

सेंट्रल डैस्क, साहुल पाण्डेय : लोकसभा चुनावों को लेकर महागठबंधन की कोशिशे तेज है। ऐसे में कांग्रेस अपने तमाम क्षेत्रिय और राज्य स्तर की पार्टियों संग सीटों के बंटवारे को लेकर जल्द से जल्द बातों को क्लियर करने में गली है। इसी को लेकर आज दिल्ली में राहुल गांधी ने अपने नेताओं संग देश के पूर्व प्रधानमंत्री और कर्नाटक की रुलिंग पार्टी जेडीएस के सुप्रिमो से देवगौड़ा से बात की। ऐसी खबरे हैं कि इस दौरान सीटों के बंटवारे को लेकर बात क्लियर हो गई है।

दिल्ली में देवगौड़ा से मुलाकात के बाद राहुल गांधी ने फिलहाल कुछ नहीं कहा है। लेकिन देवगौड़ा ने इस बोर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्होंने अंतिम फैसला राहुल गांधी पर छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने राहुल गांधी से जेडीएस के लिए 10 सीटों की पेशकश रखी है। हमारी पार्टी 10 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और जीतेगी भी, लेकिन इस बारे में अब अंतिम फैसला राहुल गांधी को लेना है कि कौन सी पार्टी कितने सीटों पर चुनाव लड़ेंगी।

बता दें कि देश भर में विपक्ष अपने आपसी मतभेदों को किनारा करते हुए 2019 के लोकसभा चुनावो में बीजेपी और नरेन्द्र मोदी के खिलाफ एक जुट हो कर लड़ने की बात कर रहा है। वहीं हाल ही में एयर स्ट्राइक जैसे कड़े फैसले ने इस पारी को भी मोदी की ही छोली मे डाल दिया है। ऐसे में विपक्ष एक बार फिर से अपने समीकरणों को तैयार करने में गला है।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com