Breaking News
Home / ताजा खबर / शक्ति सिंह गो‍हिल ने किया तेजस्वी यादव पर वार, कहा – उनके पास अनुभव की कमी है और कांग्रेस हर स्थिति के तैयार है

शक्ति सिंह गो‍हिल ने किया तेजस्वी यादव पर वार, कहा – उनके पास अनुभव की कमी है और कांग्रेस हर स्थिति के तैयार है

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर गुरुवार आरजेडी की अहम बैठक वामदलों और विकासशील इनसान पार्टी के साथ राबड़ी देवी के घर पर हुई। बताया जा रहा है कि आरजेडी की इस बैठक में कांग्रेस पार्टी शामिल नहीं हुई थी। बैठक को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्ष मदन मोहन झा का कहना है कि ऐसी कोई भी बैठक नहीं हुई है। वहीं खबर ये है कि इस बैठक में महागठबंधन का विरोध करने वाली भारतीय कम्‍युनिस्‍ट पार्टी अब आरजेडी का साथ देने वाली है।

वहीं कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गो‍हिल ने तेजस्‍वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके पास कोई अनुभव नहीं है। और साथ ही चेतावनी देते हुए ये भी कहा कि कांग्रेस अब हर स्थिति के लिए तैयार है। गोहिल के इस हमले का जवाब देते हुए आरजेडी ने कहा कि अगर उसे छेड़ा जाएगा तो वह छोड़ेगा नहीं। आरजेडी और कांग्रेस में डैमेज कंट्रोल की कोशिश लगातार जारी है।

बता दें कि इस बैठक के दौरान ये तय कर लिया गया है कि तेजस्वी यादव और सपीआइ एमएल प्रमुख दीपांकर भट्टाचार्य के अब महागठबंधन में रहते हुए ही आने वाले चुनाव के लड़ेंगे। सूत्रों के अनुसार इस महागठबंधन में 20 सीटों की मांग कर रही माले को 15 सीटें देने पर सहमति बनी है। और ये भी तय किया गया कि माले के जनाधार वाली सीटें चिह्नित कर बताने पर सीटों की संख्या में कुछ और बढ़ोतरी भी की जा सकती है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com