Breaking News
Home / ताजा खबर / रॉबर्ट वाड्रा से आज फिर पूछताछ करेगा ईडी, जारी किया समन

रॉबर्ट वाड्रा से आज फिर पूछताछ करेगा ईडी, जारी किया समन

सेन्ट्रल डेस्क- प्रवर्तन निदेशालय ने आज एक बार फिर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा को कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए समन भेजा है। ईडी के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार वाड्रा को मंगलवार सुबह 10:30 बजे एजेंसी के समक्ष पेश होने के लिए कहा गया है। ये पूछताछ नई दिल्ली के जामनगर हाउस स्थित ईडी के दफ्तर में की जाएगी। इससे पहले शनिवार को दिल्ली की एक अदालत ने वाड्रा की अंतरिम जमानत की अवधि 2 मार्च तक बढ़ाई है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

Facebook

 

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

Twitter

अब तक इतनी बार कर चुका है ईडी पूछताछ

इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में वाड्रा से 6, 7 और 9 फरवरी को 24 घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ कर चुका है। इसके अलावा ईडी जयपुर और बीकानेर जमीन सौदे में भी वाड्रा और उनकी मां से पूछताछ कर चुका है। बता दें कि शुक्रवार को ईडी ने दिल्ली में सुखदेव विहार हाउस स्थित 4.43 करोड़ रुपये की संपत्ति ज़ब्त कर ली थी, जो वाड्रा की कंपनी स्काई लाइट हॉस्पिटालिटी प्राइवेट लिमिटेड के नाम पर है।

 

फेसबुक पर वाड्रा ने लिखा भावुक पोस्ट

फेसबुक पर रॉबर्ट वाड्रा ने लिखा कि पिछले 6 दिनों से उनसे पूछताछ की जा रही है  और हर दिन 8 से 12 घंटे तक उन्हें बैठाया जाता है। 40 मिनट के लंच ब्रेक पर भी सवाल किए गए और वॉशरूम जाते समय भी निगरानी की गई। वाड्रा ने आगे लिखा कि उन्होंने हमेशा पूछताछ में जांच एजेंसियों का सहयोग किया और नियमों का भी पालन किया फिर चाहे उन्हें देश के किसी भी हिस्से में पूछताछ के लिए बुलाया गया हो।

भगवान शिव की एक तस्वीर के साथ वाड्रा ने लिखा अथक उत्पीड़न। उन्होंने आगे लिखा कि उनके पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है और वे कानून से ऊपर नहीं हैं। इसके साथ-साथ वाड्रा ने ईडी पर आरोप लगाते हुए लिखा है कि बाकी लोगों के मुकाबले उनसे अधिक पूछताछ की जा रही है और उनके दफ्तर पर भी जांच एजेंसियां निगरानी रख रही हैं।

About Arfa Javaid

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com