Breaking News
Home / ताजा खबर / शत्रुघ्न सिन्हा: पुलवामा हमले पर “जोश में अपना होश न खो बैठें”

शत्रुघ्न सिन्हा: पुलवामा हमले पर “जोश में अपना होश न खो बैठें”

सेंट्रल डेस्क दीपक खाम्बरा-  जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले पर सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि जोश में कहीं अपना होश न खो बैठें, मैं जानता हूं कि पुलवामा में जो भी हुआ, उसके बाद गुस्सा उबल रहा है, यह कायरता का बेशर्मी भरा कृत्य है और इससे सबसे संभव कठोर तरीके से निपटा जाना चाहिए।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगाह किया कि हमारे माननीय प्रधानमंत्री ने हमसे मुंहतोड़ जवाब देने का वादा किया है, हमें गुस्से में आकर जवाब नहीं देना चाहिए, हम सभी भारतीय घायल और चोट खाए हुए हैं, हमें कुछ करने से पहले अपने अगले कदम के बारे में गहराई से सोचना चाहिए।

 

पुलवामा हमले पर पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की टिप्पणी पर प्रत्यक्ष रूप से बोलने से इनकार करते हुए शत्रुघ्न ने राजनेताओं को इस प्रकार के बयान देने के प्रति चेताया, उन्होंने कहा कि किसी को भी कुछ कहने को लेकर सावधानी बरतने की जरूरत है।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

साथ ही शत्रुघ्न ने कहा, पाकिस्तानी कलाकारों को प्रतिबंधित कर देना चाहिए? इस पर शत्रुघ्न ने कहा कि सांस्कृतिक आदान-प्रदान और उनके साथ क्या करना चाहिए, इस बारे में अभी सोचना तक भी सही नहीं होगा. मैं यह कहना चाहूंगा कि यह मोहम्मद रफी, किशोर कुमार, लता मंगेशकर और आशा भोसले की जमीन है. हमें किसी दूसरे देश के गायकों की जरूरत क्यों पड़ती है।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com