Breaking News
Home / ताजा खबर / विदेश में साहो को मिला नेगेटिव रिव्यू, क्रिटिक्स ने बोरिंग बताया

विदेश में साहो को मिला नेगेटिव रिव्यू, क्रिटिक्स ने बोरिंग बताया

प्रभास की मल्टीस्टारर फिल्म साहो का दर्शकों को पिछले 2 साल से इंतजार था. बुधवार को साहो की यूएई में स्क्रीनिंग हुई. वहां मौजूद फिल्म क्रिटिक ने साहो को 4 स्टार दिए और एक्शन-थ्रिलर मूवी की जमकर तारीफ की. पॉजिटिव फीडबैक के बाद अब साहो को लेकर नेगेटिव रिव्यू भी सामने आ रहे हैं. विदेशों से आए इन रिव्यूज में क्रिटिक्स ने साहो को बोरिंग बताया है. एक इंडियन फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर ने प्रभास की साहो को नेगेटिव रिव्यू दिया है. प्रभास की हिंदी डबिंग, श्रद्धा कपूर की परफॉर्मेंस और मूवी की बुराइयां की. मूवी में सिर्फ एक्शन ही एक्शन है, कहानी में कोई दम नहीं है.

https://twitter.com/karanshan7777/status/1165863539808096256?s=20

फिल्म के स्क्रीनप्ले और विलेन की शिकायत करते हुए क्रिटिक ने साहो को बोरिंग बताया है. ये भी कहा कि फिल्म को सिर्फ प्रभास और हैवी एक्शन सीन्स के लिए देखा जा सकता है. सेंसर बोर्ड के एक मेंबर ने साहो के पहले हाफ को एवरेज और सेकंड हाफ को बेहतर बताया है. प्रभास को पसंद किया है और 30 मिनट के क्लाइमेक्स एक्शन सीक्वेंस की तारीफ की है. लेकिन फिल्म के गानों, कहानी, रन टाइम और वीएफएक्स की खराब क्वॉलिटी पर निराशा जताई है.

 

 

 

साहो को भारत में 30 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. अभी तक जो रिव्यू सामने आए हैं उन्हें मिला जुला रिएक्शन कहा जा सकता है. देखना ये होगा कि इंडियन ऑडियंस को मूवी कितना एंटरटेन कर पाती है. साहो को प्रभास ने अपने 2 साल दिए हैं. फिल्म को 350 करोड़ के भारी भरकम बजट में बनाया गया है. साहो का सुपरहिट होना मेकर्स के लिए काफी अहम है. फिल्म को देशभर में 10 हजार स्क्रीन्स मिली हैं.

Written by -Pooja Kumari

https://youtu.be/ZQCsSesuxQQ

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com