Breaking News
Home / ताजा खबर / दिलीप कुमार जी के निधन के बाद से ही सायरा बानो की तबीयत नासाज रहने लगी, पिछले 3 दिन से वह अस्पताल में भर्ती हैं

दिलीप कुमार जी के निधन के बाद से ही सायरा बानो की तबीयत नासाज रहने लगी, पिछले 3 दिन से वह अस्पताल में भर्ती हैं

अभी करीब 2 महीने पहले ही दिलीप कुमार साहब का निधन हुआ था और उस गम से परिवार पूरी तरह बाहर भी नहीं निकला कि सायरा बानो की अचानक से नासाज तबीयत ने सब को चिंतित कर दिया।

यह भी पढ़ें: 6 साल की मासूम से दरिंदगी, हैवानियत के बाद प्राइवेट पार्ट में डाला कंकड़ और मिर्च।

बता दें कि सायरा बानो के अचानक बीमार होने की वजह से केवल परिवार और परिजन ही नहीं बल्कि फैंस भी बहुत चिंतित हैं। जानकारी के मुताबिक सायरा बानो अपने ब्लड प्रेशर की परेशानी की वजह से पिछले 3 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। ऐसे में सब दुआ कर रहे हैं कि वह जल्दी स्वस्थ हो जाएं।

खबरों की मानें तो उनके स्वास्थ्य में लगातार हो रही गिरावट की वजह से उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है। ऐसे में फैंस और परिवार की चिंता और बढ़ गई है। सायरा बानो ने शादी के बाद भले ही फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली हो, लेकिन उससे पहले उन्होंने एक से एक बेहतरीन फिल्में की है। 1961 में उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में अपना पहला कदम रखा था और इसके बाद एक से एक हिट फिल्में देती गई। दिलीप कुमार जी से उनकी शादी 1966 में हुई थी जिसके बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली।

98 वर्ष की उम्र में लंबी बीमारी को झेलने के बाद 7 जुलाई को मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार जी ने अपनी अंतिम सांस ली। खबरों की माने तो दिलीप कुमार जी के जाने के बाद से ही सायरा बानो बीमार रहने लगी। दिलीप कुमार के निधन के बाद, डॉक्टर ने कहा था कि सायरा बानो ने उनसे कहा, “भगवान ने मेरे जीने की वजह छीन ली। साहब के बिना, मैं कुछ भी नहीं सोच पाऊंगा। सब लोग, कृपया प्रार्थना करें।”

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com