Breaking News
Home / ताजा खबर / जम्मू कश्मीर में तीन आतंकी ढेर, सुरक्षाबलों ने 3 दिन में 11 आतंकियों का किया सफाया

जम्मू कश्मीर में तीन आतंकी ढेर, सुरक्षाबलों ने 3 दिन में 11 आतंकियों का किया सफाया

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का अभियान लगातार जारी है। एक बार फिर शोपियां में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया गया है। पुलिस की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक शोपियां का ऑपरेशन पूरा हो गया है। वहीं अनंतनाग के बिजबेहरा में भी आतंकियों के साथ मुठभेड़ चल रही है। माना जा रहा है कि यहां दो से तीन आतंकी छिपे हो सकते हैं। आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबल लगातार सर्च ऑपरेशन कर रहे हैं।

पुलिस की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक दक्षिण कश्मीर में शोपियां जिले के हादीपुरा में आतंकवादियों की सूचना मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया । इसी दौरान आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया गया ।
वहीं दूसरी तरफ अनंतनाग जिले में एक और मुठभेड़ जारी है। दक्षिण कश्मीर के इस जिले के बिजबेहरा इलाके के सेमथान में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने घेराबंदी और सर्च ऑपरेशन शुरू किया था।


इसके पहले सुरक्षाबलों ने शुक्रवार को शोपियां जिले में एक मस्जिद में छिपे 5 आतंकियों को मार गिराया था। वहीं गुरुवार को शोपियां के ही जनमोहल्ला इलाके में एनकाउंटर के दौरान 3 आतंकियों को मार गिराया गया। ऐसे में पिछले तीन दिनों के अंदर अभी तक कुल 11 आंतंकियों को सुरक्षा बलों ने ढेर कर दिया है। जिससे साफ है कि कश्मीर में आतंक के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन ना सिर्फ तेज हो गया है बल्कि लगातार आतंकियों का सफाया किया जा रहा है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com