Breaking News
Home / देश / देखिये हर्षवर्धन कपूर का उनकी बहनो के लिए प्यार

देखिये हर्षवर्धन कपूर का उनकी बहनो के लिए प्यार

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर आम तौर पर लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं. हर्षवर्धन दो बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके है, हर्षवर्धन ने साल 2016 में मिर्जिया फिल्म से अपने फिल्मीं करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद साल 2018 में उनकी फिल्म भावेश जोशी सुपरहीरो रिलीज हुई थी. उसके बाद अब ये एक्टर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से चर्चा में है. हर्षवर्धन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें बहनों के लिए उनका प्यार नजर आ रहा है.

 

View this post on Instagram

V taper #mondaymotivation @sonamkapoor @rheakapoor

A post shared by Harsh Varrdhan Kapoor (@harshvarrdhankapoor) on

 

हर्षवर्धन ने  जो तस्वीर शेयर की है, उस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि हर्षवर्धन ने हिंदी में अपनी पीठ पर दोनों बहनें रिया और सोनम कपूर का नाम गुदवाया है. उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है और दोनों बहनों को टैग कर के कैप्शन भी लिखा है. हम आपको बता दें कि हर्षवर्धन नहीं यह पहली बार नहीं किया इससे पहले भी वह कई बार अपनी बहनों के लिए अपना प्यार दिखा चुके हैं.

 

 


 

 

उनके कर्रीर की बात करें तो हर्षवर्धन कपूर ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट अभिनव बिंद्रा की बायोग्राफिक मूवी में काम करते नजर आएंगे. जबकी फिल्म में अनिल कपूर उनके ऑन स्क्रीन पिता का रोल प्ले करते नजर आएंगे. फिल्म के बारे में बात करते हुए हर्षवर्धवन ने कहा- फिल्म बायोपिक के कनवेंशनल अप्रोच को फॉलो नहीं करेगी बल्कि इसकी प्लॉटलाइन जरा अलग होगी. बता दें कि फिल्म का निर्देशन कनन अय्यर करते नजर आएंगे.

WRITTEN BY : POOJA KUMARI

About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com