Breaking News
Home / बिहार / झारखण्ड / दरभंगा / शिवहर की लाडली मीसा रंजन बनी डिप्टी कलेक्टर

शिवहर की लाडली मीसा रंजन बनी डिप्टी कलेक्टर

सेन्ट्रल डेस्क मोहम्द हसनेैन – शिवहर जिला के हरनाही पंचायत के महुआरिया निवासी मीसा रंजन ने बिहार लोक सेवा के अनुसूचित जाति के सभी परीक्षाओं में दूसरा स्थान प्राप्त किया  और डिप्टी कलेक्टर के पद पर चयनित हुई ।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

मीसा रंजन के पिता रंजन कुमार राजद नेता है तथा राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के काफी करीबी भी है। बिहार लोक सेवा के अनुसूचित जाति में दूसरा स्थान प्राप्त करने वाली मीसा रंजन मूलत; शिवहर जिले के हरनाही पंचायत के महुअरिया निवासी है, इनके माता मंजू देवी  गृहणी तथा इनके दादा स्वर्गीय धरीक्षण राम एक किसान थे, इनके दादी किशोरी देवी आज भी महुआरिया गांव में रह रही है।

 

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

राजद नेता रंजन कुमार ने बताया है कि मेरी पुत्री बिहार लोक सेवा के अनुसूचित जाति में दूसरा स्थान प्राप्त का डिप्टी कलेक्टर बनी है, इससे घर परिवार में काफी हर्ष है तथा इनके शुभचिंतकों में शुभकामनाएं देने का ताता लग गया है।  अपने मम्मी मंजू देवी, पापा रंजन कुमार के साथ बैठी बीच में डिप्टी कलेक्टर मीसा रंजन

 

 

About News10India

Check Also

भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और हजारों की संख्या में किसान भाइयों को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com