Breaking News
Home / ताजा खबर / गुपकार गठबंधन पर शिवराज सिंह चौहान का निशाना, कहा- ‘इन लोगों ने कश्मीरी बच्चों के हाथों में पत्थर थमाए’

गुपकार गठबंधन पर शिवराज सिंह चौहान का निशाना, कहा- ‘इन लोगों ने कश्मीरी बच्चों के हाथों में पत्थर थमाए’

जम्मू कश्मीर के गुपकार गठबंधन को लेकर ना सिर्फ लगातार सियासत हो रही है बल्कि बीजेपी विरोधियों पर तीखा निशाना साध रही है। कल ही पीएम मोदी ने गुपकार गठबंधन को अपने निशाने पर लिया था वहीं आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुपकार गठबंधन को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में बना ‘गुपकार गठबंधन’ असल में एक ‘गुप्तचर संगठन’ है, जिसके लोग पाकिस्तान और चीन के लिए जासूसी का काम कर रहे हैं। चौहान ने आरोप लगाया कि कांग्रेस इस देश विरोधी गुपकार गठबंधन का साथ देने का काम कर रही है।

शिवराज सिंह चौहान ने इसके आगे कहा कि मैं इसे गुपकार संगठन कहूं या गुप्तचर संगठन कहूं, ये तो चीन और पाकिस्तान के लिए जासूसी करने वाले लोग हैं। ये कोई गठबंधन नहीं है। रोशनी कानून की आड़ में इस गुपकार संगठन के नेताओं ने 25,000 करोड़ रुपये से ज्यादा की जमीन हड़प ली जम्मू कश्मीर में।

गुपकार अलायंस के दलों पर तीखा निशाना साधते हुए चौहान ने कहा कि नेशनल कॉन्फ्रेंस हो या पीडीपी हो, इनके बच्चे तो विदेशों में पढ़ रहे हैं। लेकिन ये लोग कश्मीरी बच्चों के हाथों में पत्थर थमाने का काम कर रहे हैं। इन लोगों ने खुद तो विलासितापूर्ण जीवन जिया है, लेकिन कश्मीर को लूटकर अंधेरे में धकेल दिया।

कांग्रेस पर भी आऱोप लगाते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज ये सब इकट्ठे होकर देशद्रोह की भाषा बोल रहे हैं और कांग्रेस भी इनका साथ दे रही है।

वहीं इस दौरान पीडीपी के साथ जम्मू कश्मीर में सरकार बनाने के सवाल पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि किसी भी राष्ट्र विरोधी नजरिया रखने वाले दल के साथ बीजेपी कतई नहीं रहेगी, यही कारण है हमने उसी वक्त गठबंधन और सरकार से बाहर का रास्ता अख्तियार कर लिया था।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com