Breaking News
Home / ताजा खबर / अमरावती पहुंचे चंद्रबाबू नायडू पर फेंकी गई चप्पल

अमरावती पहुंचे चंद्रबाबू नायडू पर फेंकी गई चप्पल

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता:-   अमरावती में निर्माण कार्यों का जायजा लेने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू को ले जा रही बस पर चप्पल फेंकी गई। यह घटना उससमय हुई जब टीडीपी प्रमुख की बस वेंकटापलेम के पास से गुजर रही थी। 

chandrababu-naidu_1574926684.jpeg

एन चंद्रबाबू नायडूफोटो : ANI

ये किसान वाईएसआर कांग्रेस के समर्थन में नायडू के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। गौरतलब हो कि वाईएसआर कांग्रेस ने पहले ही कहाथा कि वह चंद्रबाबू नायडू के अमरावती दौरे का विरोध करेगी। साथ ही उन्होंने कहा था कि वह किसानों के साथ मिलकर नायडू केखिलाफ प्रदर्शन करेंगे। 

चंद्रबाबू नायडू गुरुवार को अमरावती में चल रहे निर्माण कार्यों का जायजा लेने पहुंचे थे। यहां उन्होंने कहा कि हैदराबाद के तर्ज पर हमअमरावती को रहने के लिए सबसे बेहतरीन जगह बनाना चाहते थे, लेकिन इस व्यक्ति (जगन मोहन रेड्डी) ने इस अवधारणा को बर्बाद करदिया।


 

कार्यों का जायजा लेने पहुंचे पूर्व सीएम ने मीडिया से कहा कि मैंने एक विकसित हैदराबाद के लिएविजन 2020′ दिया था और आजइसे रहने योग्य सबसे बेहतरीन शहरों में से एक का दर्जा दिया गया है। उन्होंने कहा कि उस अनुभव के साथ मैंने अमरावती को लेकर भीऐसी ही योजना बनाई, लेकिन इस व्यक्ति (जगन मोहन रेड्डी) ने इसकी अवधारणा को नष्ट कर दिया।

गौरतलब है कि किसानों के एक समूह ने हाल ही में राजधानी को स्थानांतरित करने के किसी भी कदम के खिलाफ अमरावती उच्चन्यायालय का रुख किया था। इन किसानों ने भूमि पूलिंग मॉडल के तहत नायडू के शासनकाल के दौरान 29 गांवों में अपनी भूमि को देदिया था। 


 

बता दें कि बुधवार को अमरावती क्षेत्र के अंतर्गत 29 गांवों में से एक रायपुडी में दलित किसानों के एक समूह ने मांग की कि नायडू नेउनके शासन में भूमि पूलिंग प्रक्रिया में उनके निर्दिष्ट भूमि के लिए दिए गए मुआवजे राशि में भेदभाव करने के लिए पहले माफी मांगे।किसानों के समूह ने काले झंडों के साथ एक रैली की, जिसमें नायडू के उनके गाँवों के दौरे का विरोध किया गया। 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com