Breaking News
Home / ताजा खबर / असम की धरती से पीएम मोदी का टूलकिट गैंग पर निशाना, कहा- ‘भारत की चाय से जुड़ी छवि को बदनाम करने की कोशिश हुई’

असम की धरती से पीएम मोदी का टूलकिट गैंग पर निशाना, कहा- ‘भारत की चाय से जुड़ी छवि को बदनाम करने की कोशिश हुई’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज असम और बंगाल के दौरे पर हैं। पीएम मोदी ने आज असम में ‘असोम माला’ प्रोजेक्ट को लॉन्च किया, ये कार्यक्रम असम में रोड इन्फ्रास्ट्रक्चर को मजबूत करेगा। वहीं इस दौरान ढेकियाजुली में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा है। पीएम मोदी ने इशारों-इशारों में किसान आंदोलन को लेकर विदेशी हस्तियों की प्रतिक्रिया पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि देश की चाय को बदनाम करने के लिए विदेशों में साजिश रची जा रही है।

इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने ग्रेटा थनबर्ग के टूलकिट खुलासे का भी जिक्र किया। पीएम मोदी ने कहा कि आज देश को बदनाम करने के लिए साजिश रची जा रही है। ये लोग इस स्तर तक पहुंच गए हैं कि भारत की चाय को भी नहीं छोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये साजिश करने वाले कह रहे हैं कि भारत की चाय की छवि को बदनाम करना है। योजनाबद्ध तरीके से भारत की चाय की छवि को दुनिया भर में बदनाम करना है। कुछ दस्तावेज सामने आए हैं जिससे खुलासा होता है कि विदेश में बैठी ताकतें चाय के साथ भारत की जो पहचान जुड़ी है उस पर हमला करने की कोशिश में हैं।

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि क्या ये हमला आपको मंजूर है। इस हमले के बाद चुप रहने वालों को क्या आप स्वीकार करेंगे। पीएम मोदी ने कहा कि हर किसी को जवाब देना होगा जिन्होंने हिन्दुस्तान की चाय को बदनाम करने की कोशिश की है। पीएम मोदी ने कहा कि भारत की चाय पर किए जा रहे इन हमलों में इतनी ताकत नहीं है कि वो इन टी वर्करों का मुकाबला कर सकें।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com