Breaking News
Home / ताजा खबर / शाहरुख खान से एक कदम आगे हैं बेटे अबराम, इशारों में मीडिया से कही ये बड़ी बात

शाहरुख खान से एक कदम आगे हैं बेटे अबराम, इशारों में मीडिया से कही ये बड़ी बात

सेंट्रल डेस्क प्राची जैन:  करीब एक साल से किसी भी फिल्म में न नजर आए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। वैसे सुर्खियां बटोरने में शाहरुख खान के बेटे अबराम खान भी बिलकुल पीछे नहीं हैं। अबराम जब भी मीडिया के सामने आते हैं तो उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। ऐसे में एक बार फिर अबराम का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

दरअसल सोशल मीडिया पर शाहरुख के बेटे अबराम खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में अबराम कार में बैठे नजर आ रहे हैं और मीडियाकर्मियों को इशारे कर रहे हैं। ऐसे में वीडियो में ही एक फोटोग्राफर की आवाज आती है, जो कहते हैं, ‘बच्चा हटा रहा है यार…बच्चा समझदार है।’


बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो रानी मुखर्जी की बेटी अदिरा की बर्थडे पार्टी के बाद का है। जिस वक्त अबराम वापस अपने घर की ओर लौट रहे थे और मीडियाकर्मी उनकी तस्वीरें क्लिक कर रहे थे। अबराम के इस वायरल वीडियो की हर कोई तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई ऐसे कमेंट किए जा रहे हैं जिसमें सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि अबराम अपने पिता शाहरुख खान से भी एक कदम आगे हैं और समझदारी का परिचय दे रहे हैं।

वैसे बात शाहरुख खान की करें तो वो आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे। फिल्म में शाहरुख ने बौने का किरदार निभाया था। फिल्म में शाहरुख के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आई थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

गौरतलब है कि शाहरुख खान ने अभी तक अपनी अगली फिल्म के लिए कोई भी आधिकारिक एलान नहीं किया है। हालांकि बीच बीच में बार बार ऐसी खबरें सामने आती रही हैं कि शाहरुख जल्दी ही निर्देशक एटली की फिल्म में नजर आ सकते हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=RSKlR9p8-KM

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com