Breaking News
Home / ताजा खबर / डॉ. मेवालाल चौधरी के इस्तीफे पर तेजप्रताप यादव ने किया ट्वीट, कहा – जियो मेरे खिलाड़ी, पहली बॉल में ही मज़बूत विकेट को “Back to pavilion” कर दिया।

डॉ. मेवालाल चौधरी के इस्तीफे पर तेजप्रताप यादव ने किया ट्वीट, कहा – जियो मेरे खिलाड़ी, पहली बॉल में ही मज़बूत विकेट को “Back to pavilion” कर दिया।

बिहार की नवगठित सरकार में शिक्षा मंत्री बने  डॉ. मेवालाल चौधरी ने गुरुवार को पद ग्रहण करने के कुछ ही घंटे बाद ही इस्तीफा दे दिया है । उन्होंने ये इस्तीफा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास में मिलकर उन्हें सौंपा। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी राज्यपाल फागू चौहान ने भी उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया है। बता दें कि मेवालाल के इस्तीफे के बाद ये पद भवन निर्माण मंत्री अशोक कुमार चौधरी को सौंपा गया है।

वहीं दूसरी तरफ मेवालाल के इस्तीफे के बाद एक बार फिर विपक्ष ने उनपर जमकर निशाना साधा।  महागठबंधन के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने इस मामले पर राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, अगर  इस्तीफा ही लेना था, तो मंत्री क्यों बनाया। इसके साथ ही उन्होंने ये आरोप भी लगाया है कि पदभार ग्रहण करने वाले से अधिक गुनहगार मंत्री बनाने वाले हैं। तेजप्रताप ने एक ट्वीट भी किया और लिखा कि , जियो मेरे खिलाड़ी, पहली बॉल में ही मज़बूत विकेट को “Back to pavilion” कर दिया।

वहीं इससे पहले तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट के जरिए नीतीश कुमार पर निशाना साधा और लिखा कि , जनादेश के माध्यम से बिहार ने विपक्ष को एक आदेश दिया है कि सरकार की नीति, नीयत और नियम के खिलाफ आगाह करते रहें। शिक्षा मंत्री का इस्तीफा बानगी है और महज एक इस्तीफे से बात नहीं बनेगी। अभी तो 19 लाख नौकरी, संविदा और समान काम-समान वेतन जैसे अनेकों जनसरोकार के मुद्दों पर हम सरकार को घेरेंगे।  

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com