Breaking News
Home / ताजा खबर / तो इसलिए बिगड़ी लालू के बेटे की तबीयत, घर में ही गश खाकर गिर पड़े

तो इसलिए बिगड़ी लालू के बेटे की तबीयत, घर में ही गश खाकर गिर पड़े

बिहार चुनाव के चलते सियासी सरगर्मी अच्छी खासी तेज हो चुकी है। आए दिन अलग अलग खेमों से अलग अलग खबरें सामने आ रही हैं। एक खबर राष्ट्रीय जनता दल के खेमे से भी आई है लेकिन ये खबर सियासी मायनों से अलग है। दरअसल  आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शनिवार को अचानत काफी तबीयत खराब हो गई। खबर है कि वो अचानक अपने घर में बेहोश होकर गिर पड़े। इसके बाद पूरे स्टाफ में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में एंबुलेंस बुलाई गई। हालांकि अब तेज प्रताप पूरी तरह से स्वस्थ हैं। माना जा रहा है कि चुनावी टेंशन की वजह से तेजप्रताप की तबीयत पर खासा असर पड़ा है।

खबरों के मुताबिक तेज प्रताप यादव शनिवार सुबह मां राबड़ी देवी से मिलने के लिए दो बार उनके आवास पर गए थे। इसके बाद उन्हें अपनी तबीयत नासाज लगी तो तेजप्रताप अपने बंगले पर लौट गए। और फिर तेज प्रताप अपने आवास पर अचानक ही बेहोश होकर गिर पड़े। तेज प्रताप की बिगड़ी तबीयत की खबर मिलते ही आरजेडी कार्यकर्ताओं में अफरातफरी पैदा हो गई। खबर मिलते ही फौरन तेज प्रताप की मां राबड़ी देवी और भाई तेजस्वी यादव भी उनके आवास पर पहुंच गए और उनका हालचाल जाना। वहीं हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक तेज प्रताप की तबीयत ठीक बताई जा रही है।

दरअसल बिहार में चुनावी माहौल अपने चरम पर हैं। इस माहौल में महागठबंधन की खींचतान के बीच पार्टी को जिताने और अपनी सीट बचाने का बोझ भी तेजप्रताप यादव पर भारी पड़ रहा है। इससे जुड़े कई और कारण भी हैं जो तेज प्रताप को चुनौती दे रहे हैं। दरअसल सूत्रों के हवाले से खबर है कि तेज प्रताप की पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय उनके खिलाफ चुनाव लड़ने  की तैयारी कर रही हैं। यही कारण है कि तेज प्रताप ने महुआ सीट को छोड़ दिया है और हसपनुर की सेफ सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि तेज प्रताप के नजदीकियों ने चुनावी टेंशन की बात को खारिज किया है। 

यह भी पढ़ें: एलजेपी का पोस्टर अटैक- ”मोदी से बैर नहीं, नीतीश तेरी खैर नहीं”

यह भी पढ़ें: चिराग का ओपन लेटर: नीतीश को वोट दिया तो पलायन को होंगे मजबूर

यह भी पढ़ें: नीतीश कुमार की मुश्किल बढ़ाने के लिए चिराग पासवान ने किया ये काम।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com