Breaking News
Home / बिहार / झारखण्ड / दरभंगा / पलटू चाचा के दिन अब लद गए है – तेजस्वी यादव

पलटू चाचा के दिन अब लद गए है – तेजस्वी यादव

 मोहम्मद हसनैन – शिवहर में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने राजद प्रत्याशी सैयद फैसल अली के लिए शिवहर किसान भवन के मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा  कि “बिहार के पलटू चाचा की शराबबंदी से बिहार के अपराधी हो गए मस्त और पुलिस हो गई है पस्त। पलटू चाचा भाजपाइयों से हाथ मिला कर सृजन घोटाला को दवा नहीं सकते। भाजपाइयों को हम सचेत कर देना चाहते हैं, पलटू चाचा के दिन अब लद है।” तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि “55 साल के मोदी जी आज पिछड़ा बन गये है। हम जन्मजात पिछड़ा है। अपने को पिछड़ा कहने वाले पिछडा का कितना हितैसी है जिसे जनता खूब जानती है। मोदी जी पिछडों का शोषण करते हैं और अमीरों के लिए काम करते हैं।”

 

और भी पढ़ें – बड़ी खबर : हायाघाट से जदयू विधायक पार्टी को कह सकते है अलविदा

संविधान बदलने के लिए काम करने में जुटे हैं। कहते हैं कि हम पिछड़ा है जो व्यक्ति गुजरात के मुख्यमंत्री रह कर 55 साल के बाद अपना नाम पिछड़ा वर्ग जुड़वा लिया। आज पिछडा पिछडा कह कर देश की जनता को गुमराह कर रहे हैं। इससे उनको कामयाबी नहीं मिलेगी। तेजस्वी यादव ने कहा कि जिस तरह सांप्रदायिक ताकतों से समझौता नहीं कर मेरे मेरे पिता लालू प्रसाद यादव ने जेल जाने को ही बेहतर समझा उसी तरह देश बांटने वाले तत्वों से मुकाबला करने के लिए महागठबंधन बनाएं है। महागठबंधन को आप सब का समर्थन प्राप्त है। इस लोक सभा चुनाव में आप सभी के समर्थन के बल पर फिर ताकतों को समाप्त करेंगे।

और भी पढ़ें – गंभीर की मदद के लिए सामने आये जाजू

तेजस्वी ने कहा कि “पलटु चाचा से हम पूछना चाहते हैं कि मोदी सरकार के दिया हुआ असी हजार और अरब करोड़ो का पैकेज कहां चला गया। बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिल गया क्या। मोदी सरकार झूठ बोलकर देश को पांच साल गुमराह किया है। तेजस्वी ने कहा क्या आपके खाते में 15 लाख रुपए आये। दो करोड़ लोगों को प्रत्येक वर्ष नौकरी देने का वादा तो पुरा नही हुआ। नोटबंदी के बाद चार करोड़ से ज्यादा लोगों को नौकरी गंवाने पड़े।”

महागठबंधन के शिवहर लोकसभा के उम्मीदवार सैयद फैसल अली ने कहा कि “मैं शिवहर लोकसभा के जनता का नेता नहीं बल्कि बेटा बनकर सेवा करूंगा ।”

सभा की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष सुमित कुमार वर्मा उर्फ दीपू ने किया। संचालन राजद के युवा अध्यक्ष राजेश यादव ने किया। मौके पर राजद प्रत्याशी फैसल अली, राजद के प्रदेश अध्यक्ष राम चंद्र पूर्वे, पूर्व विधायक अजीत कुमार झा, पूर्व विधायक संजय गुप्ता, कांग्रेस प्रवक्ता मुकेश कुमार सिंह, कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष मोहम्मद असद, राजद जिला उपाध्यक्ष गुड्डू कुमार यादव, नेता वशिष्ठ राऊत, वरिष्ठ नेता कांग्रेस पार्टी इजहार उल हक , राजद प्रदेश उपाध्यक्ष कौशल किशोर तिवारी, युवा राजद जिला उपाध्यक्ष तारिक नासिर सिदिकी, युवा नेता बशर नवाज, युवा नेता वोसिम जाफर, युवा नेता रहमत अली, युवा नेता अभिषेक कुमार यादव, के प्रखंड अध्यक्ष विश्वनाथ प्रसाद मधुकर, पूर्व गणेश राम, राम ध्यान यादव , विजय महतो, पकज कुमार, रंजीत सहनी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता ने सभा को संबोधित किया।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com