Breaking News
Home / ताजा खबर / लोगों की जान बचाने वाले डॉक्टर ने अपनी ही पत्नी की जान लेने की कोशिश

लोगों की जान बचाने वाले डॉक्टर ने अपनी ही पत्नी की जान लेने की कोशिश

बिहार से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया जहां एक महिला ने अपने डाक्टर पति पर यह आरोप लगाया है कि उसने महिला पर ब्लेड से सिर्फ इसलिए हमला किया क्योंकि उसने अपने पति के दोस्तों से यौन संबंध बनाने से इंकार कर दिया।

शनिवार को पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति के दोस्तों के साथ यौन संबंध बनाने करने से मना करने के बाद उस पर हमला किया गया। बताया जा रहा है कि पीड़िता को सीने और हाथों पर चाकू से वार किया गया और उसे नालंदा जिले के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें: कच्ची मिट्टी की जर्जर दीवार ले गई एक बुजुर्ग के साथ 7 जानवरों की जान।

यह घटना शुक्रवार की बताई जा रही है। नालंदा जिले के सोहसराय गांव की रहने वाली पीड़िता के ससुराल में उस पर यह हमला हुआ। पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने बताया कि उसने 2006 में डॉक्टर से शादी की थी और उसकी एक 13 साल की बेटी और 11 साल का बेटा है।

उनका कहना है कि, “जब तक मेरे पति को गया के एक सरकारी अस्पताल में चिकित्सा अधिकारी के रूप में नियुक्त नहीं किया गया, तब तक हमारा विवाहित जीवन पिछले 13 वर्षों से सुचारू रूप से चल रहा था। नियुक्ति के बाद से, उनका व्यवहार बदलना शुरू हो गया। वह अपने दोस्तों को घर में आमंत्रित करते थे और साथ ही साथ मुझ पर उनके साथ शारीरिक संबंध स्थापित करने का दबाव बनाते थे। जब मैंने मना किया तो वह मेरे साथ मारपीट करते थे। “उन्होंने आगे बताया कि, “ऐसी स्थिति लगभग हर महीने होती है। मुझे पता चला कि मेरे पति का एक लड़की के साथ विवाहेतर संबंध है। वह अपने दोस्तों के साथ मेरी आपत्तिजनक वीडियो फिल्म बनाना चाहते थे ताकि वह मुझ पर आरोप लगा सके और मेरे चरित्र पर ऊंगली उठा सके। “

पीड़ित महिला का कहना है कि, “शुक्रवार को, उसने बहस के बाद मुझ पर ब्लेड से हमला किया। इतना ही नहीं, पीड़िता के ससुर ने भी उसके भाई के खिलाफ शिकायत कर दी। उसने आरोप लगाया कि उसके भाई ने कथित तौर पर उसके बेटे को पीटा था। इस मामले के जांच अधिकारी संजय कुमार का कहना है कि, “हमने पीड़िता के पति के खिलाफ हत्या के प्रयास की आईपीसी धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। पीड़िता के सीने और हाथ पर चाकू से वार किए गए हैं। हमें पीड़िता के ससुर से भी शिकायत मिली है। मामले की जांच सभी एंगल से जांच की जा रही है।”

About news

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com