Breaking News
Home / ताजा खबर / फिल्म ‘सुपर 30’ हिंदी फिल्मो में अपनी एक बेहरतरीन पहचान बना सकती है।

फिल्म ‘सुपर 30’ हिंदी फिल्मो में अपनी एक बेहरतरीन पहचान बना सकती है।

रितिक रोशन की सुपर थर्टी ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर जबरदस्त कमाई की है और एक से एक रिकॉर्ड बनाते जा रही है। सुपर थर्टी ने अभी तक शानदार कलेक्शन कर सबको चौंका दिया। फिल्म सुपर थर्टी ने केवल 3 दिनों में ही 50 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म सोमवार को कितना कमाने में सफल होती है। आपको बता दें कि बिहार के मशहूर गणितज्ञ आनंद कुमार के ऊपर बनी फिल्म सुपर थर्टी जिसमें रितिक रोशन मुख्य किरदार के रूप में नज़र आ रहे है।

15 प्रतिशत की बढ़त

इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर 11 करोड की ओपनिंग की थी, जिसके बाद शनिवार को भी फिल्म ने जबरदस्त उछाल दिखाते हुए 18 करोड़ की कमाई की और रविवार को इसी उछाल को बरकरार रखते हुए अबतक 20 करोड़ की कमाई की है, तो इससे साफ अनुमान लगाया जा रहा है कि लोगों को इस फिल्म के प्रति जो उम्मीद और दिलचस्पी थी वह कहीं ना कहीं और भी बेहतर होती जा रही है।

कौन कौन खड़ा है आगे

आपको बता दें कि सुपर थर्टी फिल्म के बजट 110 करोड़ रुपए का है। जिसमें रितिक रोशन की फीस के साथ-साथ प्रोडक्शन कीमत और प्रमोशन कीमत भी शामिल है।  सुपर थर्टी को 1993 थियेटर में रिलीज किया गया और पूरे भारत में 3100 स्क्रीन पर दिखाया जा रहा है, साथ ही दर्शकों को यह फिल्म बेहद पसंद भी आ रही है। सुपर थर्टी को अपने बजट के आंकड़े से भी अधिक कमाई करनी होगी तभी फिल्म हिट मानी जाएगी।

इस से पहले आई रितिक रोशन की फिल्म बैंग बैंग (Bang Bang) कृष 4 (krish 4) कबिल (kabil) और मोहनजोदारो के मुकाबले दर्शकों द्वारा सुपर थर्टी को ज्यादा तवज्जो मिल रहा है। अब देखने वाली बात होगी कि क्या सुपर थर्टी हिंदी फिल्म भारतीय बाज़ार सहित देश के अन्य-अन्य हिस्सों में अपनी छाप छोड़ पाने में कामयाब होती है या नहीं।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com