Breaking News
Home / देश / भारतीय रेलवे व्यवस्था का बना मजाक ,कहा कि ‘यह है मॉनसून स्पेशल ट्रेन।’

भारतीय रेलवे व्यवस्था का बना मजाक ,कहा कि ‘यह है मॉनसून स्पेशल ट्रेन।’

सोशल मीडिया पर हाल ही में इस वीडियो को एक यात्री के द्वारा अपलोड किया गया था। देखते ही देखते यह वीडियो देश भर में वायरल हो गया। खबर के मुताबिक यह वीडियो ‘बेंगलुरु से पटना जाने वाली संघमित्रा एक्सप्रेस का है।’ हैरान करने वाली बात ये है कि तस्वीर AC-1 कोच की है।


मुंबई में बारिश के कारण ट्रेन की रफ़्तार रुक गई ,ट्रेन के कोच में हर जगह पानी भर गया। इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है। वीडियो  सोशल मिडिया पर कई लोगो द्वारा शेयर किया जा चुका है,दरसल इस वीडियो में पानी ट्रेन के अंदर आ रहा है और ये पानी ट्रेन के कोच में भर गया ,जंहा पर यात्री बैठते है ,वंहा बारिश का पानी भर गया वंहा पर  रखा हुआ सामान  पूरी तरह भीग गया ,जानकारी के मुताबिक इस तस्वीर और वीडियो को एक यात्री ने 29 जून को साझा किया था।

वायरल वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट

 


AC- कोच का है,जिसकी गिनती ट्रेन के उच्च कोच की सुविधा में आती है।यह वीडियो भारतीय रेलवे ट्रेन की सुविधा व्यवस्था और रेलवे अधिकारियो के दावों और उनकी लापरवाही की पोल खोल रहा है,क्योकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ की इस तरह की तस्वीर पहली बार सामने आई हो,वही दूसरी ओर रेलवे व्यवस्था लगातार सुधार के बड़े-बड़े दावे करता है। यह उसी सुधार व्यस्वस्था का उदाहरण है। इस तस्वीर और वीडियो को देखकर लोगो ने अपनी कई तरह प्रतिक्रियाएँ दी। कई लोगो ने रेलवे व्यवस्था की खामियों की आलोचना की कईयों ने तो इसे मजाक में लेते हुए ,अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की, लोगो कहा की भारतीय रेलवे मानसून स्पेशल ट्रेन हैं, तो बही कुछ लोग इसे भारतीय रेलवे का इनडोर वॉटरफॉल बता रहे है।


About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com